No icon

SONY

सोनी ने तैयार की अपने व्यापार की रणनीति,रखा 350 करोड़ रुपये की बिक्री का लक्ष्य

कोलकाता l आगामी दुर्गा पूजा के मद्देनजर सोनी इंडिया ने अपनी व्यापार की रणनीति तैयार कर ली है. आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कम्पनी के सेल्स हेड,श्री सतीश पद्मनाभन ने कहा, आगामी दुर्गा पूजा के दौरान पश्चिम बंगाल के बाज़ार में सोनी इंडिया ने 350 करोड़ रुपये की बिक्री का लक्ष्य रखा है. जिसमें ब्राविया टेलीविज़न बिज़नेस के क्षेत्र में 40 प्रतिशत वृद्धि का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.
उन्होंने कहा, कम्पनी इस दौरान 25 करोड़ रुपये खर्च करेगी.
पद्मनाभन ने आगे कहा, बिक्री में इज़ाफ़ा करने के लिए कम्पनी चुनिंदा ब्रेविया टेलेविज़न के साथ स्मार्ट होम किट मुहैया करवा रही है. यह किट ब्रेविया एंड्राइड टेलीविज़न का उपयोग कर के वॉयस कमांड द्वारा ग्राहकों के घरेलू उपकरण नियंत्रित करने में मदद करेगी. इसके साथ एक डोर  कैमरा भी आता है.
उन्होंने कहा, पूजा के अवसर पर  बढ़िया फाइनान्स और कैश बैक आफर भी दीये जाएंगे.

वहीं मौके पर उपस्थित सोनी इंडिया के प्रबंध निदेशक सुनील नैयर ने कहा, फीफा वर्ल्ड कप के दौरान सोनी ब्रेविया टेलीविज़न की रिकॉर्ड बिक्री दर्ज की गई थी. और मुझे पूरी उम्मीद है कि आगामी दुर्गा पूजा में भी सोनी अपने निर्धारित लक्ष्य को हासिल करने में भी कामयाब हो जाएगी.

उन्होंने आगे कहा, वैसे व्यापार को बढ़ावा देने के लिए सरकार भी काफी ठोस कदम उठा रही है.

आपको बता दें, सोनी ने हाल ही में सभी श्रेणियों जैसे कि ब्रेविया टेलीविज़न,अल्फा कैमरे और लेंस,साउंडबार,पार्टी स्पीकर्स,हेडफोन्स और ब्लूटूथ स्पीकर्स में नए उत्पाद लांच किये हैं. टेलीविज़न वर्ग में ब्रेविया ओएलईडी मास्टर सीरीज ए9ज़ी और ब्रेविया ओएलईडी 4के टीवी ए 8 ज़ी सीरीज शामिल हैं. डिजिटल इमेजिंग में ए 7 आर lll और ए7 lll फुल फ्रेम कैमरे,आरएक्सओ ll अल्ट्रा- कांपैक्ट कैमरा,एक वीलॉगर किट में ए6400 कैमरा और अतिरिक्त एक्सेसरीज़ पेश किये गए हैं. सुपर टेलीफ़ोटो 600 एमएम एफ4 ज़ी मास्टर प्राइम लेंस और 200-600 एमएम एफ5.6-6.3 जी ओएसएस सुपर-टेलीफोटी ज़ूम लेंस उपलब्ध हैं. होम ऑडियो वर्ग में एचटी-जेड 9एफ और एचटी -एक्स8500 डॉल्बी एटमॉस साउंड बार लांच किए गए हैं. डब्लूएच- एक्सबी 900 एन एक्स्ट्रा बास नॉयज केंसिलेशन हेडफोन एलेक्सा के साथ. एसआरएस-402 एम वायरलेस  एलेक्सा स्पीकर और एसआरएस-एक्सबी 32 / 22 एक्स्ट्रा बॉस ब्लूटूथ स्पीकर भी पर्सनल ऑडियो वर्ग में प्रस्तुत किये गए हैं.

Comment