No icon

ALVA

महानगर में 'अल्वा' ने रखा कदम

कोलकाता, नि.स l किड्स अपैरल ब्रांड 'अल्वा' महानगर में कदम रखने जा रही है. गत शुक्रवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मोहम्मद वसीम, को-फाउंडर ऐंड सीईओ,अल्वा एवं गौरब सरकार, फाउंडर एंड सीईओ, जीएसबी रिसर्च एंड कंसल्टिंग ऐंड को-फाउंडर, अल्वा ने इसकी घोषणा की.
आपको बता दें, अल्वा एक किड्स अपैरल ब्रांड है जो सिर्फ लड़कियों के लिए ही ट्रेंडी और फैशनेबल कपड़े तैयार करती है.मौके पर मोहम्मद वसीम ने कहा, महानगर में अल्वा की लॉन्चिंग करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है. जब फैशन की बात आती है तो जेहन में कोलकाता का नाम सबसे पहले आता है.

उन्होंने आगे कहा, हमलोग पहले यहां अपने ऑनलाइन सर्विसेस को चालू करेंगे फिर धीरे-धीरे ऑफलाइन स्टोर्स खोलेंगे.
आपको बता दें,अल्वा के प्रोडक्ट्स ऑनलाइन पर्चेज करने के लिए लॉग ऑन कर सकते हैं www.alvafashion.com पर. 
उन्होंने आगे कहा, अल्वा के प्रोडक्ट्स 649 रुपये से शुरू होकर 1299 तक के हैं. 
वसीम ने कहा, अपने सारे प्रोडक्ट रेंज न्यू बोर्न बेबी से लेकर 6 साल  की आयु तक के बच्चियों के लिए हैं.
'जब बच्चों के कपड़े की बात आती है, तो उनके लिहाज़ से ही स्टाइलिंग किया करती हूं ताकि वे भी स्टाइलिश लगें,' जी हां,कार्यक्रम के दौरान उपस्थित मशहूर स्टाइलिस्ट पैन्सी साहा से जब यह पूछा गया कि आपकी खुद की पर्सनल स्टाइलिंग की छवि दूसरों पर उतरतीं हैं, के जवाब में उन्होने उपरोक्त बातें कहीं.
दूसरी तरफ ब्रांड की लॉन्चिंग के दौरान उपस्थित श्री अनिर्बान कुंडू,स्ट्रेटेजिक प्लानर, से जब यह पूछा गया कि कम्पनी ऑनलाइन एक्सपेंशन स्ट्रेटेजी क्यों अपनाना चाहती है, के जवाब में उन्होंने कहा,आजकल डिजिटालाईइजेशन का ज़माना है, सो किसी भी चीज़ की ऑनलाइन मार्केटिंग काफी कारगर सिद्ध हो रही है और आप ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुंच सकते हैं.
अल्वा दुर्गा पूजा के दौरान एक्सक्लूसिव कलेक्शन्स की भी लॉन्चिंग करने की तैयारी में  है. अब यह माना जा सकता है कि अल्वा लड़कियों के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन साबित हो सकता है.

Comment