No icon

डाबर हनी ने रिताभरी चक्रवर्ती को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

शुगर के स्वस्थ विकल्प के रूप में शहद के उपयोग के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए रिताभरी के साथ नया बंगाली टीवीसी लॉन्च किया

कोलकाता- डाबर इंडिया लिमिटेड ने दुनिया के नंबर 1 हनी ब्रांड के रुप में स्थापित अपने प्रतिष्ठित ब्रांड डाबर हनी के लिए नए क्षेत्रीय ब्रांड एंबेसडर के रूप में टॉलीवुड दिवा रिताभरी चक्रवर्ती को नियुक्त करने की आज घोषणा की।

डाबर हनी ने एक नए अभियान का भी अनावरण किया है "आज थेके शुधु चीनी नोय, मोधु", जिसमें आशा भोंसले द्वारा प्रसिद्ध बंगाली गीत "जाबो कि जाबो ना" में रिताभरी चक्रवर्ती की विशेषता है। एक स्थायी तरीके से यह अभियान का उद्देश्य स्वास्थ्य के लिए हनी के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करना है। साथ ही में 18 प्रतिशत कम कैलोरी, प्रतिरक्षा बढ़ाने वाले गुण और एंटीऑक्सिडेंट और खनिज की उपस्थिति के साथ डाबर हनी को चीनी के स्वस्थ विकल्प के तौर पर बढ़ावा देना है।

डाबर इंडिया लिमिटेड के श्रेणी प्रमुख श्री कुणाल शर्मा ने कहा "हम डाबर हनी के नए क्षेत्रीय चेहरे के रूप में रिताभरी चक्रवर्ती के लिए उत्साहित हैं। क्षेत्रीय उपभोक्ता अंतर्दृष्टि के आधार पर विभिन्न बाजारों के लिए अपनी सामग्री को क्षेत्रीय बनाने के लिए ब्रांड द्वारा एक कदम आगे बढ़ाया गया है। बंगाली अपने "मिष्टी" से प्यार करते हैं, इसलिए हम उपभोक्ताओं को अपने मिष्ठी को डाबर हनी के साथ स्वस्थ बनाना चाहते हैं। डाबर हनी के साथ हम हमेशा स्वास्थ्य के लिए खड़े रहे हैं और लगातार उपभोक्ताओं से हनी को अपने दैनिक आहार में अपनाने का आग्रह किया है, चाहे डाबर हनी रोज सुबह गर्म पानी के साथ ले या भोजन और नाश्ते की वस्तुओं में या चीनी के प्रतिस्थापन के रूप में। डाबर हनी न केवल कैलोरी को कम करने में मदद करता है बल्कि प्रतिरक्षा को बढ़ाने में भी मदद करता है। रिताभरी चक्रवर्ती के ब्रांड के साथ जुडने से हम आशा करते हैं कि अधिक से अधिक उपभोक्ता उनकी स्वस्थ जीवन शैली से प्रेरित होंगे और डाबर हनी को अपने जीवन में अपनाएंगे।"

ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए, रिताभरी चक्रवर्ती ने कहा,"मैं डाबर हनी के साथ इस जुड़ाव की शुरुआत करके बहुत खुश हूं। मैं लंबे समय से डाबर हनी का नियमित उपयोगकर्ता रही हूं और यह मेरी दिनचर्या का एक अभिन्न अंग है। वर्तमान समय में, यह महत्वपूर्ण है कि हम सभी अपने जीवन में भोजन के स्वस्थ विकल्पों को अपनाएं, इसलिए मुझे डाबर का यह नया अभियान कुछ ऐसा लगा, जिसे मैं बंगाली उपभोक्ताओं से संवाद करना चाहूंगी।

इस अभियान के तहत, डाबर हनी अपने आउटलेट्स से हनी-आधारित मिष्टी रेंज बेचने के लिए इस दुर्गा पूजा के दौरान कोलकाता में कई मिष्टी की दुकानों के साथ सहयोग कर रही है। इन दुकानों में नलिन चंद्र दास एंड संस, बालाराम मुल्लिक और राधारमन मुल्लिक, हिंदुस्तान स्वीट्स, गंगूराम स्वीट्स और कई अन्य शामिल हैं। हम इन स्वस्थ डाबर शहद-आधारित मिष्टी का नमूना देंगे ताकि उपभोक्ता पहले इनका स्वाद ले सकें और फिर समान खरीद सकें।

 

टीवीसी लिंक: https://youtu.be/nwDs5kpR49U

डाबर इंडिया लिमिटेड के बारे में: डाबर इंडिया लिमिटेड भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनियों में से एक है। 136 वर्षों के लिए गुणवत्ता और अनुभव की विरासत पर आधारित, डाबर आज भारत का सबसे विश्वसनीय नाम है और दुनिया की सबसे बड़ी आयुर्वेदिक और प्राकृतिक चिकित्सा देखभाल कंपनी है। डाबर इंडिया के एफएमसीजी पोर्टफोलियो में नौ पावर ब्रांड्स - डाबर च्यवनप्राश, डाबर हनी, डाबर ऑनिटस, डाबर पुद्दीनहरा और डाबर लाल तेल हेल्थकेयर स्पेस में शामिल हैं; डाबर अमला, डाबर रेड पेस्ट और वाटिका फॉर पर्सनल केयर; और फूड्स श्रेणी में रियल समाविष्ट है।

Comment