No icon

डाबर हनी ने अन्तर्राष्ट्रीय दिव्यांग दिवस के मौके पर लॉन्च किया ‘शुद्धता सबके लिए’ कैम्पेन

कोलकाता, 3 दिसम्बर, 2021: अन्तर्राष्ट्रीय दिव्यांग दिवस के मौके पर डाबर इंडिया लिमिटेड की ओर से दुनिया के नंबर 1 हनी ब्राण्ड डाबर हनी ने मीडिया कैम्पेन ‘शुद्धता सबके लिए’ का लॉन्च किया है। इस मौके पर ब्राण्ड एक फिल्म लेकर आया है जो एम्पावरमेन्ट, इन्क्लूज़न और सभी के लिए एक समान अवसरों की बात करती है।

इस कैम्पेन के ज़रिए हम इस बात पर रोशनी डालना चाहते हैं कि दिव्यांगजन हमसे अलग नहीं है, वे बिल्कुल हमारी तरह हैं। कैम्पेन के माध्यम से हम सभी दिव्यांगजनों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जो हमारे साथ मिलकर विकास में योगदान दे रहे हैं। वीडियो में दर्शाया गया है कि कैसे डाबर हनी एक कपल के जीवन में मिठास ले आता है और कई मुश्किलों के बीच उनके जीवन के हर पल को एक दूसरे के लिए बेहद खास बना देता है। डाबर हनी अपनी शुद्धता और मिठास के साथ लोगों के जीवन का अभिन्न हिस्सा बन चुका है, जो उन्हें हेल्थ के साथ-साथ सेलेब्रेशन के मौके भी देता है।’ श्री कुनाल शर्मा, कैटेगरी हैड, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा।

इस कैम्पेन की अवधारणा किनटेल ने तैयार की है। ‘‘दिव्यांगजन न सिर्फ हमारी तरह जिंदगी जीते हैं, बल्कि उन्हीं प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं, जिन्हें हम सभी इस्तेमाल करते हैं। मैंने अपने कई दोस्तों को देखा है जो अंधे हैं, लेकिन ठीक हमारी तरह ज़िंदगी जी रहे हैं। वे कुछ-कुछ हमारी तरह हैं, हमारी तरह उन्हें भी खाना पकाना पसंद है, वे भी हमारी तरह अपनी सालगिरह का जश्न मनाते हैं। जीवन की वास्तविकता को स्वीकार करना और उसी के साथ खुश रहना, जिंदगी को खुशी से जीना, मैंने उनसे सीखा है। मुझे लगता है यह फिल्म हमें सिखाएगी कि कैसे हम खुशहाल जीवन जी सकते हैं, इस फिल्म के माध्यम से हम उनका धन्यवाद करना चाहते हैं। वे हमारे लिए प्रेरणास्रोत हैं।’ श्री अक्षय सहस्त्रबुद्धे, संस्थापक एवं सीईओ, किनटेल ने कहा।

यह खूबसूरत स्क्रिप्ट एक अंधे कपल पर लिखी गई है जो स्वतन्त्र और सशक्त है। जाने माने कवि, लेखक और एक्टर स्वानंद किरकिरे ने इसे अपनी आवाज़ दी है।

वीडियो के लिए लिंक - https://youtu.be/gT29tzfVNjY

Comment