No icon

SAAHO

'साहो' को मिल रही है मिली जुली प्रतिक्रिया

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर बहु प्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म साहो रिलीज चुकी है। 350 करोड़ रुपये के बजट वाली फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान सहित एवेंजर्स एंडगेम जैसी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े। लेकिन वाबजूद इसके प्रभास खुद से ही हार गए।

प्रभास की साहो हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगू भाषा में रिलीज हुई। रिव्यूज में फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 68 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की है। वहीं, फिल्म का ग्रॉस बिजनेस 100 करोड़ रहा है। इसके साथ ही अकेले हिंदी सर्कल में फिल्म ने 24 करोड़ रुपये की कमाई की है।

बता दें कि साहो दुनियाभर में दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है, जबकि भारत में यह फिल्म 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। रिलीज के पहले दिन ही साहो ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को भी मात दे दी है। लेकिन साहो फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ने में असफल रही है।

दरअसल बाहुबली 2 ने रिलीज के पहले दिन ग्रॉस 121 करोड़ रुपये की कमाई की थी लेकिन साहो इससे पीछे रह गई है। हालांकि प्रभास खुद को मात नहीं दे पाए लेकिन इसके अलावा और कई फिल्मों को पहले दिन के कलेक्शन के मुताबिक मात दे दी है।

 

Comment