No icon

WAR

वार में वाणी ने किया एरियल एक्ट

कोलकाता l 'शुद्ध देसी रोमांस' फेम एक्ट्रेस वाणी कपूर ने बहुत ही कम समय मे बॉलीवुड में अपनी मज़बूत जगह बनाई है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तामील फिल्में भी की हैं. वाणी ने फिल्म उद्योग में 6 साल बिताए और इस दौरान उन्होंने काफी तज़ुर्बा भी इकट्ठे किये हैं. वाणी ने 2013 में बनी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से अपनी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह तेलेगु फ़िल्म आहा कल्याणम में नज़र आईं थीं, जो हिंदी फिल्म बैंड बाजा बारात की रिमेक थी. वह बाद में रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे में दिखीं थी.

अब वे वार में दिखाई देने वाली हैं. वाणी ने बताया कि मोटी चमड़ी रखना, धैर्य रखना और हमेशा अच्छे बने रहना बेहद ज़रूरी होता है. आपका रवैया सही होना चाहिए. यह सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण है. 
उन्होंने कहा है कि वे हमेशा अच्छे और खुशमिज़ाज़ लोगों के साथ काम करना पसंद करेंगी.
जिन लोगों में सकारात्मक नज़रिया हो. ऐसे लोग नहीं जो नकचढ़े,शिकायती और नखरे दिखानेवाले हों.

वाणी ने कहा है कि वे हमेशा अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहतीं हैं. 
31 वर्षीय अभिनेत्री सिद्धार्थ आनंद की आगामी हिंदी फिल्म वार में रितिक और टाइगर के साथ दिखाई देनेवाली हैं.यह फ़िल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. इसी फिल्म के बारे में बातचीत करतीं हुई अभिनेत्री ने कहा, इस फ़िल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक दिन डांस किया,एक दिन पोल और साइलो व्हील पर एरियल एक्ट.यही एक्ट अलग अलग एंगल से शूट किया जाना था. इसलिए हमने काफी ज्यादा शूट किया ताकि उसमे से बेस्ट सीन चुनकर फाइनल कट में रखा जा सके. यह काफी थका देनेवाला एक्सपीरियंस था.

Comment