No icon

Campaign

लेट्स टेक ए स्टेप

कोलकाता,नि. सं I हाल ही में खादिम्स(फुटवियर ब्रांड), होप कोलकाता फाउंडेशन और रोटरी क्लब ऑफ कलकत्ता इनर सिटी के संयुक्त तत्वावधान में 'लेट्स टेक ए स्टेप' नामक एक अभियान चलाया गया था. और आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान इसकी अपार सफलता के बारे में खुलासा किया गया.

दरअसल इस अभियान के तहत खादिम्स ने शहर के लोगों से फुटपाथ में रहनेवाले गरीब लोगों के लिए अपने कुछ चुनिंदा आउटलेट्स में पुराने जूते डोनेट करने की अपील की थी. और महीने भर के इस अभियान के दौरान 2259 से ज़्यादा जोड़ी जूते जमा किये गए. हर 2 जोड़ी जूतों पर खादिम्स अपनी तरफ से जूतों की नई जोड़ी मिलाकर दान करेगा.

मौके पर उपस्थित श्री अमित कुमार गोप,हेड मार्केटिंग,खादिम इंडिया लिमिटेड ने कहा,खादिम्स पहली बार उपरोक्त अभियान का हिस्सा बना है. महानगर में काफी ऐसे लोग हैं जिनके पास पहनने के लिए जूते तक नहीं है. लेकिन इस अभियान के तहत उन्हें अब जूते मिल जाएंगे.

वहीं कार्यक्रम के दौरान उपस्थित मिस गीता वेंकडाकृष्णन,डायरेक्टर,होप कोलकाता फाउंडेशन ने कहा, पूजा देखने के लिए हर किसी को जूते की आवश्यकता तो होगी ही. ऐसे में उन गरीब बच्चों को जूते मिलेंगे जिनके पास इसके लिए पैसे नहीं है. यह काफी अच्छी बात है.

'मैं बचपन से ही लोगों की भलाई करतीं हुई आ रही हूं, और आज खादिम्स के ऐसे अभियान में शामिल होकर अपने आप को काफी खुशनसीब महसूस कर रहीं हूं, जी हां, जब इस अवसर पर उपस्थित टॉलीवुड अभिनेत्री श्राबनती चटर्जी से खादिम्स से जुड़ने का अहसास पूछा गया, तो उन्होंने अपने जवाब में कुछ ऐसा ही कहा.

दरअसल श्राबनती ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट द्वारा इस अभियान का धुआंधार प्रमोशन किया है, जिसके चलते काफी लोग इस अभियान का हिस्सा बनें.

आपको बता दें, 20 सितम्बर 2019 से लेकर 23 सितम्बर तक महानगर में गरीबों में जूते बाटें जाएंगे.

Comment