No icon

MAX

प्रोसेनजीत ने किया मैक्स की 'वॉल ऑफ काइंडनेस' का उद्घाटन

कोलकाता, नि. सं l  गत शनिवार को महालया के शुभ अवसर पर मैक्स की 'वॉल ऑफ काइंडनेस' का उद्घाटन टॉलीवुड अभनेता प्रोसेनजीत चटर्जी के हाथों किया गया. दरअसल मैक्स फैशन ने महानगर स्थित 'समाज सेवी दुर्गा पूजा' प्रांगण में 1800 फ़ीट की एक दीवार का निर्माण किया था. और उस दीवार में गरीब बच्चों के लिए 5000 नए वस्त्र लगवाएं गये थे ताकि कोई भी बच्चा शुभ महालया के दिन उस दीवार में लगे नए कपड़ो को अपने मन मुताबिक ले सकें.

मौके पर उपस्थित श्री राजीव मुखर्जी ,एवीपी,ऑपरेशन्स ईस्ट एंड सेंट्रल इंडिया, मैक्स फैशन ने कहा, यहां उपस्थित सभी बच्चों की खुशी देखते ही बनता है. उन लोगों के चेहरे पर नए कपड़े मिलने की खुशी देख कर मेरे दिल को भी काफी तसल्ली मिली है.

आपको बता दें, महानगर के कई एनजीओ के बच्चों को न्योता दे कर कपड़े बाटें गएं.

वहीं समाज सेवी संघ पूजा कमेटी के साधारण संपादक श्री अरिजीत मैत्रा ने कहा, मैक्स की जो योजना है,वह सही मायने में लाजवाब है. और सही पूछिये तो मैक्स के अलावा महानगर के कई लोगों ने भी खुद आगे चलकर इस अवसर पर नये कपड़े दान किये.

इस वर्ष की पूजा थीम के बारे में बातचीत करते हुए अरिजीत ने कहा, इस वर्ष हमारे दुर्गा पूजा की थीम है 'कुर्निश',जो समाज में रहनेवाले कारीगरों को समर्पित है.

वहीं मौके पर उपस्थित टॉलीवुड अभिनेत्री कोयल मल्लिक ने कहा, आज से देवी पक्ष की शुरुआत होने जा रही है. और ऐसे में मैक्स गरीब बच्चों में कपड़े बांट रहें हैं, ये अपने आप मे एक बहुत बड़ी बात है.

आपको बता दें, कोयल की आनेवली फिल्मों में 'मितिन मासी' खास है. दुर्गा पूजा के दौरान यह फ़िल्म रिलीज़ होने जा रही है.

इस अवसर पर निर्देशक अरिंदम शील, श्रीजीत मुखर्जी,रितुपर्णा सेनगुप्ता सहित कई गण्यमान्य लोग मौजूद थे.

Comment