No icon

Hellmann's

' हेलमैन्स ' ने महानगर में रखा कदम

शब्द:सप्तर्षि विश्वास
छायाकार: अरिजीत दे

कोलकाता l आज महानगर स्थित इंजीनियर्स क्लब में विश्व का नम्बर-1मेयोने ब्रांड हेलमैन्स को अभिनेता परमब्रत चट्टोपाध्याय ,अभिनेत्री प्रियंका सरकार एवं शेफ शॉन केंवर्दी के हाथों लॉन्च किया गया. 

इस लॉन्चिंग के साथ एक ट्राम राइड की भी व्यवस्था की गई थी जहाँ शेफ शॉन केंवर्दी द्वारा बनाये गये व्यंजनों को पेश किया गया. 

मौके पर उपस्थित शेफ शॉन केंवर्दी ने हेलमैन्स के बारे में बातचीत करते हुए कहा, 14 वर्ष की उम्र से ही मैं खाना पका रहा हूं और तब से ही मैं हेलमैन्स ब्रांड के मेयोने का इस्तेमाल कर रहा हूं. आज भी मैंने हेलमैन्स का मेयोने इस्तेमाल कर कई व्यंजनों को तैयार किया है, जिसे यहां उपस्थित सभी लोग चख कर दंग रह जाएंगे.

शॉन से यह पूछने पर कि आपने जो डिशेस तैयार किये हैं, उनमें से क्या कुछ का जिक्र करना चाहेंगे, के जवाब में उन्होंने कहा, मछलियों के कुछ डिशेस तैयार किया है, ईसके अलावा चॉकलेट केक इत्यादि मेरे ख्याल से काफी दिलचस्प साबित होगा.

वहीं परमब्रत ने कहा, ब्रेकफास्ट में हैलमेन्स का मेयोनीज न हो तो उसका मज़ा ही खराब हो जाता है. और इसलिए मैं महानगर के सभी लोगों से यही दरख्वास्त करना चाहूंगा कि आप सभी अपने ब्रेकफास्ट में हेलमैन्स के मेयोनेज को जरुर शामिल करें.

दूसरी तरफ लॉन्चिंग के मौके पर प्रियंका ने कहा, हेलमैन्स का महानगर में कदम रखना और उससे जुड़ी कॉन्सेप्ट मुझे काफी आकर्षक लगा.

आपको बता दें,  हेलमैन्स को भारतवर्ष में लाने का सारा श्रेय हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड को जाता है.

इस अवसर पर अभिनेता व आरजे मीर, मनासीज दास, कन्जयूमर क्लस्टर मैनेजर, वेस्ट बंगाल, हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे. 

 
 
 
 
 

Comment