No icon

FFACE

पायल ने फेस कैलेंडर की 7 वीं कड़ी को लांच किया

फेस की पांचवी कड़ी में पायल ने मेरा ऑडिशन लिया था:शॉन बनर्जी 

कोलकाता, नि.सं l गत बुधवार को महानगर स्थित पार्क होटल में अभिनेत्री पायल सरकार ने फेस कैलेंडर की 7 वीं कड़ी को लांच किया. इस वर्ष अभिनेत्री पायल सरकार को कैलेंडर के कवर गर्ल के लिए चुना गया है.

मालूम हो कि फेस(फेम,फैशन ऐंड क्रिएटिव एक्सीलेंस) पूर्वी भारत की सबसे प्रसिद्ध टैलेंट मैनेजमेंट ब्रांड में से एक है.

मौके पर एक फैशन शो के ज़रिए 12 नए चेहरों को सबके सामने प्रस्तूत किया गया, जो फेस कैलेंडर- 2020 का हिस्सा बने. उन्होंने मैक्स फैशंस की विंटर कलेक्शन्स को पहनकर रैंप में अपने जलवे बिखेरे. हालांकि इस श्रृंखला की फेस कलेंडर के लिए स्त्री ने कॉस्ट्यूम डिज़ाइन किया है. वही फेस की 7 वीं कड़ी के फाइनालिस्ट्स में से अभिलाषा, सोमस्मिता,श्रीपर्णा, मधुत्रिशा,सृष्टि,समर्पिता,रितिक, अंजू, अस्मिता, प्रीति, ओइन्द्रिला और राइमा का नाम सामने आया.

मौके पर उपस्थित नील रॉय,फाउंडर-डायरेक्टर,फेस ने उपरोक्त आयोजन के बारे में बातचीत करते हुए कहा, हर वर्ष हम नई प्रातिभाओं को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने का मौका देते हैं. इस वर्ष भी हम 12 चुनिंदा प्रतिभागियों को मौका देने जा रहें हैं.

उन्होंने आगे कहा, इसके उपरांत इस वर्ष हम एक बेहतरीन वेबसाइट www.ffaceconnect.com को लांच कर रहें हैं, जहां मॉडल्स काम के लिए अपना पोर्टफोलियो अपलोड कर सकते हैं.वही ब्रांड्स, चैनल्स एवं प्रोडक्शन हाउसेस भी अपने रिक्वायरमेंट्स इस वेबसाइट में दर्ज कर सकते हैं. यह पूरे पैन इंडिया के लिए लागू होगी.

फेस की उपलब्धियों के बारे में पूछने पर नील ने कहा, 2014 से हमने अपनी सफर की शुरुआत की थी,जहां हमारे जैसे कई प्लेटफॉर्म बंद हो चुके हैं. अब ऐसा हो गया है कि काफी लोग हमारी संस्था से अपने आप को जोड़ लिया है. इस वर्ष भी 2000 से भी ज़्यादा प्रतिभागियों ने अपना नाम दर्ज करवाया था.

इस वर्ष पायल को आपने कवर गर्ल के लिए चुना है,पूछने पर नील ने कहा, आप सभी को पता है पायल कितनी फोटोजेनिक है. ऊपर से वे हमारे फ्रेंड सर्कल में भी हैं, इसलिए हमने उन्ही के बारे में सोचा.

आपको बता दें, अनोखी एवं फेस जूनियर, फेस की आनेवाली परियोजनाओं में खास है.

लॉन्चिंग के मौके पर उपस्थित अभिनेत्री फलक राशिद रॉय ने कहा कि फेस की हर कड़ी काफी रोमांचक साबित होती है.

'7 वर्षों का यह सफर वाकई चुनौतीपूर्ण रहा,' जी हां, मौके पर फेस की स्ट्रेटेजिक कंसलटेंट एवं डायरेक्टर श्रीमती पारोमिता घोष ने फेस के बारे में बातचीत करते हुए कुछ ऐसा ही कहा.

वही कार्यक्रम का लुत्फ उठाते अभिनेत्री शुभश्री गांगुली एवं निर्देशक राज चक्रवर्ती ने बताया कि हम दोनों शुरू से ही फेस के साथ हैं. उन्होंने कई प्रातिभाओं को खोज निकाला है. हमें उम्मीद है, आगे भी वे ऐसा ही करनेवाले हैं.

वही शॉन ने कहा, फेस की 5 वीं कड़ी में पहली बार शामिल हुआ था. मुझे याद है उस दौरान अभिनेत्री पायल सरकार जज की कुर्सी पर थीं. वैसे मेरे ज़िन्दगी का पहला ब्रेक फेस की वजह से ही आया था.

दूसरी तरफ पायल ने कहा, जब मैंने सुना कि स्टेज में अभिनेता शॉन का हाथ पकड़कर मेरी एंट्री होनेवाली है, यह सुनकर मुझे काफी अच्छा लगा क्योंकि जब शॉन यहां पहली बार ऑडिशन देने के लिए आये थे तब मैं जज की भूमिका में थी. 

वही अभिनेता ईशान मजूमदार का कहना है कि जिन्हें फिल्मों में आना है उनके लिए फेस एक सही प्लेटफॉर्म है.
आपको बता दें, गुलदस्ता, शलीलताहानिर परे, इति भालोबाशा, गलपेे मोड़ा चुपकथा, तीन कन्यार ग्लपों एवं जस्टिस ऐंड डेथ ईशान की आनेवाली फिल्मों में खास है.

इस अवसर पर अभिनेता विक्रम चटर्जी,निर्देशक व अभिनेता अरिंदम शील, अभिनेत्री रचना बनर्जी, जिम्मी टेंगरी,हेड-91 .9 फ्रेंड्स एफएम,आसिफ अहमद(पार्टनर-सांझा चूल्हा), विक्रम बाकलीवाल,फिल्म निर्माता, इंद्रनील मुखर्जी, फैशन डायरेक्टर,फेस सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

Comment