No icon

वेब सिरीज़ में सेक्स: सरक गया पल्लू और नमकीन हुई जुबान

वेब सिरीज़ में सेक्स: सरक गया पल्लू और नमकीन हुई जुबान

कोलकाता l बीते ढाई दशक में टॉलीवुड का सुर-ताल पूरी तरह से बदल चुका है. हीरोइनों को गर्मागर्म सीन देने में झिझक नहीं, कहानियां बोल्ड हुईं और भाषा तीखी मिर्च.

आजकल वेब सीरीज का मतलब ही है सेक्स का जलवा. अगर किसी वेब सीरीज में अभिनेत्री राइमा सेन नज़र आती हैं, तो फिर क्या कहना. खुली वक्ष स्थल या, पीठ का दृश्य तो अनिवार्य है. इसी बीच हेलो वेब सीरीज के तीसरे सीज़न का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. और सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि इसमें अभिनेत्री प्रियंका सरकार भी बिलकुल बिना कपड़ों में नज़र आ रही हैं. जिसका सुबूत हालिया ट्रेलर में आपको दिखाई देगा. उन्होंने अपने शरीर में एक भी कपड़ा नहीं पहना हुआ है. ट्रेलर में प्रियंका और राइमा दोनों ने ही हॉटनेस का तड़का लगा दिया है. इस सीजन में दोनों को ही नग्न अवस्था में पुरुषों को रिझाते हुए देखा जाएगा. डेढ़ मिनट के इस ट्रेलर में प्रियंका को नग्न अवस्था में पुरुषों की खुली पीठ पर हेलो लिखते हुए देखा जा रहा है. वाकई यह हॉटनेस को एक नया आयाम दे रही है. 

अब तो लग रहा है कि बॉलीवुड भी इस मामले में फेल हो चुका है. यह वेब सीरीज होईचोई ओटीटी प्लेटफार्म पर 22 जनवरी से दस्तक देने जा रही है.

प्रियंका और राइमा के अलावा इसमें अभिनेत्री पामेला भूतोरिया को भी सेक्सी अंदाज़ में देखा जाएगा.

Comment