No icon

यप्प टीवी ने “यप्प टीवी स्कोप प्लेटफॉर्म” लॉन्च करने बीएसएनएल के साथ की पार्टनरशिप

ओटीटी एग्रीगेटर सेवा सोनीलिव, जी5, वूट सिलेक्ट और यप्पटीवी-एग्रीगेटर जैसे कई प्रमुख ओटीटी सेवाओं को एक सब्सक्रिप्शन के तहत एक प्लेटफॉर्म पर एक ही मंच पर उपलब्ध कराती है।

कोलकाता,: एक प्रमुख वैश्विक ओटीटी प्लेटफॉर्म यप्पटीवी ने एक नए युग के टेक-इनेबल्ड सिंगल सब्स्क्रिप्शन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यप्पटीवी स्कोप को लॉन्च करने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के साथ साझेदारी की है। ब्रॉडबैंड ग्राहकों को बंडल प्ले ऑफर के रूप में बंडल ओटीटी सेवाओं की पेशकश करने के लिए बीएसएनएल के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने के बाद, यप्पटीवी अब बीएसएनएल ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए सम्मोहक वीडियो सेवाएं शुरू कर रहा है।

इस तरह की अनूठी सेवा देने के लिए दुनिया में पहला प्लेटफॉर्म होने के नाते यप्पटीवी स्कोप यूजर्स को सभी प्रीमियम ओटीटी ऐप जैसे सोनीलिव, जी5, वूट सिलेक्ट और यप्प टीवी-लाइव टीवी चैनलों के एग्रीगेटर के लिए सिंगल सब्स्क्रिप्शन प्रदान करता है और अलग-अलग एक्सेस करने के उबाऊ काम और कई ऐप्स के प्रबंधन से छुटकारा देता है। यप्पटीवी ग्राहकों के लिए यूनिक सीमलेस सर्विस प्रदान करने के लिए कंटेंट पार्टनर्स, प्रसारकों, टेलीकॉम और ब्रॉडबैंड प्रोवाइडर्स सहित सभी प्रमुख हितधारकों के लिए एक इकोसिस्टम प्रदान करने वाले एसएएएस (SAAS) इनबेल्ड प्लेटफॉर्म में विकसित होता है। जनसांख्यिकी के आधार पर बीएसएनएल के विशाल दर्शकों के बेस को देखते हुए यह प्लेटफॉर्म सभी यूजर्स को टेक-सैवी और लीगेसी केबल टीवी यूजर्स को एक ऐसा प्लेटफॉर्म उपलब्ध करताा है जो उन्हें केबल टीवी से जुड़ने का पारंपरिक टीवी जैसा अनुभव प्रदान करता है। उन्हें लाइव टीवी चैनलों को सहज तरीके से स्विच करने की अनुमति देता है।

यप्पटीवी स्कोप एआई और एमएल क्षमताओं का उपयोग करते हुए विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा मैन्युअल रूप से व्यूअरशिप पैटर्न के आधार पर पर्सनल रिकमंडेशंस के साथ अत्यधिक-क्यूरेट अनुभव प्रदान करता है। उपयुक्त सामग्री खोजने के लिए कई ऐप्स तक पहुंचने की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए, प्लेटफ़ॉर्म सामग्री की खोज को पहले की तरह सरल बनाता है। एक क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म सेवा के रूप में यप्पटीवी स्कोप को स्मार्ट टीवी, पीसी, मोबाइल, टैबलेट और स्ट्रीमिंग मीडिया प्लेयर्स सहित सभी डिवाइस प्रकारों से एक्सेस किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, यूजर लाइव चैट कर सकते हैं, लाइव वोटिंग कर सकते हैं, और अपनी पसंद की सामग्री का भी अनुरोध कर सकते हैं - वह भी लाइव टीवी देखते हुए।

 

लॉन्च पर बोलते हुए यप्पटीवी के संस्थापक और सीईओ उदय रेड्डी ने कहा, “बीएसएनएल के साथ साझेदारी में हमारे सिंगल सब्स्क्रिप्शन ओटीटी प्लेटफॉर्म यप्पटीवी स्कोप के लॉन्च की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। इस लॉन्च के साथ हम सभी प्रमुख हितधारकों के लिए एक समग्र इकोसिस्टम बनाने के लिए प्रमुख सामग्री भागीदारों, प्रसारकों, दूरसंचार, और ब्रॉडबैंड प्रदाताओं के अभिसरण को सक्षम कर रहे हैं। यह एक तकनीकी रूप से एडवांस, सभी शामिल मंच का उपयोग करके यूनिक और सीमलेस वीडियो मनोरंजन अनुभव है। यह पहले बीएसएनएल ग्राहकों को पेश किया जाएगा। हम जल्द ही प्लेटफ़ॉर्म पर और ऐप्स जोड़ेंगे ”

 

बीएसएनएल के सीएमडी श्री पी.के. पुरवार ने कहा, “ओटीटी भारत में मनोरंजन का भविष्य है। हर तरह की शैली और आयु समूहों में बढ़ती दर्शकों की संख्या इस तथ्य की पुष्टि करती है। बदलते रुझानों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने और हमारे भारत में व्यापक यूजर बेस के लिए प्रासंगिक सेवाओं की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध, बीएसएनएल को अगली पीढ़ी, टेक-ड्रिवन कंटेंट क्यूरेशन प्लेटफॉर्म यप्पटीवी स्कोप के लॉन्च में यप्पटीवी के साथ सहयोग करने की खुशी है। हमारा मानना है कि यह प्लेटफॉर्म देश में कंटेंट की खपत में बदलाव लाएगा और ओटीटी के युग में आगे बढ़ेगा।

यप्पटीवी के बारे में

यप्पटीवी दक्षिण-एशियाई कंटेंट के लिए दुनिया का सबसे बड़ा इंटरनेट-बेस्ड टीवी और ऑन-डिमांड सर्विस प्रोवाइडर है, जो 250 से अधिक टीवी चैनलों, 5000+ फिल्मों और 14 भाषाओं में 100 + टीवी शो की पेशकश करता है। टेक्नोलॉजी डेवलपमेंट और एडवांसमेंट का सबसे अच्छा उपयोग करते हुए यप्पटीवी अपने यूजर्स को कभी भी, कहीं भी, कई स्क्रीन - कनेक्टेड टीवी, इंटरनेट एसटीबी, स्मार्ट ब्लू-रे प्लेयर, पीसी, स्मार्ट फोन और टैबलेट के माध्यम से वर्चुअल होम एंटरटेनमेंट की सुविधा का अनुभव करने में सक्षम बनाता है।

वर्तमान में यप्पटीवी को दक्षिण एशियाई लोगों के लिए #1 इंटरनेट पे टीवी प्लेटफॉर्म दिया है और भारत में प्रीमियम कंटेंट उपलब्धता में सबसे बड़ा इंटरनेट टीवी प्लेटफॉर्म है। यप्पटीवी सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला भारतीय स्मार्टटीवी ऐप है और यह 4.0 उपयोगकर्ता रेटिंग के साथ 13 मिलियन मोबाइल डाउनलोड भी हासिल कर चुका है।

यप्पटीवी स्कोप के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.yupptvscope.com पर जाएं.

Comment