No icon

अभी तो मैं जवान हूं, 40 वर्ष के बाद से ही तो असल उम्र की शुरुआत होती है:तुषार कपूर

कोलकाता,नि.सl बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर ने कहा कि डाइवर्सिटी फैशन वीक कैसे मनाया जाता है, इसे देखने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं.  आजकल के ब्यूटी कांटेस्ट काफी अलग होने लगे हैं. अब समय आ गया है, किसी भी फैशन शो में हर एक उम्र और कैटेगरी के लोगों को शामिल किये जाने चाहिए. समाज मे रह रहे किसी भी वर्ग के लोगों को ये ना लगे कि वे किसी भी तरह के ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. गत रविवार को यहां आयोजित पर्सना डाइवर्सिटी फैशन वीक 2021 में बतौर जज की भूमिका में शामिल होने आए अभिनेता तुषार कपूर ने उपरोक्त बातें कहीं.


आपको बता दें, उपरोक्त फैशन शो को पर्सना मीडिया एंटरटेनमेंट ने इसे पेश किया है. जिसमें हर एक उम्र तथा वर्ग के प्रतिभागियों ने भाग लिया.

तुषार आजकल अपनी फिटनेस पर ज़्यादा ध्यान दे रहे हैं, जब उनसे फिटनेस के बारे में पूछा गया तो उसके जवाब में उन्होंने कहा, मैं एक्टर नहीं भी होता तो भी फिटनेस पर ध्यान देता. ऐसा करने से मुझे काफी खुशी मिलती है. मैं चार्ज़ड हो जाता हूं. हम लोगों को काफी यात्रा करनी पड़ती है, इस वजह से सटीक समय पर भोजन नहीं कर पाते हैं. इसलिए वर्कआउट करना ज़रूरी हो जाता है. लेकिन हां, 10 से 15 दिनों के अंतराल में एक दिन का ऑफ लेता हूँ और दोस्तों के साथ बाहर जाकर जमकर स्वादिष्ट भोजन करता हूं. 

महानगर के लोग काफी प्यारे, कल्चरल और आर्टिस्टिक भी होते हैं, जी हां, तुषार से जब महानगर की सबसे पसंदीदा चीज़ के बारे में पूछा गया तो उसके जवाब में उन्होंने उपरोक्त बातें कहीं.

दूसरी तरफ तुषार ने अपनी ख्वाहिशों का जिक्र करते हुए कहा, मुझे सोने का मौका मिले, नींद पूरी हो और मुझे उन चीजें के बारे में सोचना ना पड़े जो मेरे नियंत्रण से बाहर हो.

तुषार ने अपने पसंदीदा कलाकारों के बारे में बातचीत करते हुए कहा, मरहूम श्रीदेवी जी के साथ काम करने की इच्छा थी. वैसे मैंने अब तक किसी भी खान के साथ काम नहीं किया है. देखिए मैं मानता हूं कि अभी मैं जवान हूं, 40 वर्ष के बाद से ही तो उम्र की शुरुआत होती है. माइल्स टू गो बिफोर आई स्लीप. 

तुषार ने अपनी आनेवाली प्रॉजेक्ट्स के बारे में कहा, अगले 2 से 3 महीने के अंदर मेरी एक फ़िल्म मारीच रिलीज़ होने जा रही है. ये एक डार्क फ़िल्म है.  फ़िल्म इंटेंस होते हुए भी मैंने ख्याल रखा है कि एंटरटेनिंग हो. दूसरी तरफ गोलमाल 5 के बनने की अटकलें भी तेज है.

Comment