No icon

Lifestyle

मेरे लिए स्टाइल का मतलब है स्टेट ऑफ माइंड:मौनी

कोलकाता l बॉलीवुड फिल्म गोल्ड फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय का कहना है कि उनके लिए पर्सनल स्टाइल का मतलब है स्टेट ऑफ माइंड. और वे त्यौहारों के मद्देनज़र ही कपड़ों का चयन करतीं हैं. लेकिन इन सब से इतर  ऊपर वे अपने कम्फर्ट को ज़्यादा महत्व देतीं हैं.


जी हां, मौनी ने गत मंगलवार को क्वेस्ट मॉल स्थित लाइफस्टाइल स्टोर में लाइफस्टाइल की पूजा कॉलेक्शन्स की लॉन्चिंग के दौरान उपरोक्त बातें कहीं.


उन्होंने लाइफस्टाइल के कॉलेक्शन्स के बारे में बातचीत करते हुए कहा, लाइफस्टाइल के प्रोडक्ट्स काफी फैशनेबल और स्टाइलिश होने के साथ-साथ कलरफुल भी हैं.
दुर्गा पूजा के अवसर पर आपका स्टाइल स्टेटमेंट क्या रहेगा, पूछने पर मौनी ने कहा, वैसे तो केसुअल्स में रहना मुझे ज़्यादा पसंद है.लेकिन दुर्गाष्टमी को मैं दिन में साड़ी ज़रूर पहनूँगी. और रात को या तो अनारकली नही तो  लाइफस्टाइल के मिलानज़  कलेक्शन्स को ट्राई करूंगी.
वही मौके पर उपस्थित श्री वसन्त कुमार,प्रबंध निदेशक,लाइफस्टाइल ने कहा,समकालीन सिल्हूट,उत्तम दर्ज़े के कट और जीवंत प्रिंट,लाइफ स्टाइल के सभी नए संग्रह दुर्गा पूजा की उमंग और जीवन्तता को व्यक्त करते हैं. प्रत्येक लुक को मौसम के रंग,पैटर्न और सुरुचिपूर्ण रूपांकनों के साथ खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया है.
उन्होंने आगे कहा, पूजा कलेक्शन्स की शुरुआती कीमत 899 रुपये रखी गई है. और 7000 रुपये के ऊपर की हर खरीददारी पर निश्चित उपहार भी दिए जाएंगे.
मोके पर लाइफस्टाइल के पूजा थीम सांग को भी लांच किया गया. इस गाने को अनिंदया चटर्जी ने कम्पोज़ किया है.
मौके पर सिंगर रूपंकर बागची, रूपम इस्लाम सहित कई लोग मौजूद थे.

Comment