No icon

LOUNGE

रसल स्ट्रीट में 'सोल द स्काई लाउंज' का नया आउटलेट खुला

कोलकाता, नि.सं l आज महानगर स्थित 4 ए, लिटिल रसल स्ट्रीट के रूफ टॉप में 'सोल द स्काई लाउंज' के नये आउटलेट का उद्घाटन हुआ. इसका उद्घाटन अभनेता सीन बनर्जी और पूर्व मिसेस इंडिया इंटरनेशनल ऋचा शर्मा के हाथों हुआ.

5000 वर्ग फ़ीट क्षेत्र में फैला हुआ इस रुफ टॉप लाउंज में 160 से भी ज़्यादा लोगों के बैठने की सुविधा है. और इस लाउंज की सबसे दिलचस्प बात यह है कि ये आपको नीले आसमान के अद्भुत नज़ारों से लेकर विक्टोरिया मेमोरियल, विद्यासागर सेतु, महानगर की सबसे ऊंची इमारत द 42 इत्यादि से भी यह आपको अवगत करवायेगा.

उद्धाटन के मौके पर उपस्थित संस्था की कर्णधार श्रीमती कृत्तिका दत्त ने कहा, मैं ज़्यादातर भूमध्यसागरीय तटो की सैर करतीं रहती हूं. और उसी वजह से मेरे दिमाग ये था कि जब कभी मैं अपनी कोई नई प्रॉजेक्ट की शुरुआत करुंगी तो उसमें वही वातावरण रखने की कोशिश करुंगी जो मैंने मेडिटेरेनियन जगहों के सफर के दौरान अनुभव किया है. मसलन के तौर पर व्हाइट और ग्रीन का काम्बिनेशन. झूले और डे -बेड का इस्तेमाल करना इत्यादि जो आप इस सोल द स्काई लाउंज में देख सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा, इस लाउंज की एक और खास बात यह है कि यहां महानगर की सबसे बड़ी प्रॉजेक्टर स्क्रीन लगाई गई है, जो सतह से 14 फ़ीट ऊंचाई पर है. जिसका नज़ारा देखने से ही बनता है.

कृत्तिका ने कहा, यहां आपको खाने में चाइनीज़ से लेकर इटालियन,थाई, कॉन्टिनेंटल और इंडियन डिशेस मिलेंगे. वैसे हमारे यहां ग्राहक लाइव तंदूर काउंटर का भी लुत्फ उठा सकते हैं. इसके अलावा यहां मॉकटेल और शीशा भी उपलब्ध है.

आपको बता दें, 1500 रुपये से भी कम खर्च में आप यहां के खाने का लुत्फ उठा सकते हैं.

वहीं मौके पर उपस्थित ऋचा शर्मा ने कहा, फिलहाल अभी महानगर का जो मौसम है, ऐसे में यह लाउंज महानगर के लोगों के लिए काफी कारगर साबित हो सकता है. मैने तो फैसला कर ही लिया है कि मेरी अगली पार्टी यही पर रखूंगी. 

इस अवसर पर मशहूर फैशन डिज़ाइनर इंद्रनील मुखर्जी सहित कई लोग मौजूद थे.

Comment