No icon

Dharohar Parv

धरोहर पर्व सम्पन्न, रिसड़ा शाखा को मिला सर्वश्रेष्ठ शाखा का खिताब

कोलकाता l पश्चिम बंगाल सिक्किम प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच की ओर से रिसड़ा के माहेश्वरी युवा मंच की ओर से रिसड़ा के माहेश्वरी भवन में धरोहर पर्व के रूप में आयोजित 26 वीं प्रांतीय सभा सह लघु अधिवेश का समापन रविवार को हुआ. समारोह में श्रीरामपुर के विधयक डॉक्टर सुदीप्त रॉय बतौर अथिति उपस्थित थे. कार्यक्रम में कार्यशाला का संचालन मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल और प्रमोद शाह ने किया.मोटिवेशनल सपीकर अजय अग्रवाल रहे.समापन समारोह और पुरस्कार वितरण डॉ. सुदीप्त रॉय के हाथों हुआ. मौके पर रॉय ने मेंबर्स डायरेक्टरी का विमोचन भी किया.

कार्यक्रम के दौरान पश्चिम बंगाल सिक्किम प्रांतीय 60 शाखाओं में मारवाड़ी युवा मंच रिसड़ा शाखा को सर्वश्रेष्ठ शाखा का खिताब दिया गया.

इस अवसर पर मुख्य अथिति के तौर पर प्रह्लाद रॉय गोयनका, कैलाश तोदी, विमल नवलखा मौजूद थे. आयोजको में से समारोह के चेयरमैन प्रमोद जैन,मंडलीय उपसभापति प्रमोद अग्रवाल,राष्ट्रीय उपसभापति रिंकू अग्रवाल, उमेश गर्ग, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, धीरज नाहर, समारोह सचिव अशोक पुरोहित एवं मारवाड़ी युवा मंच के रिसड़ा शाखा के अध्यक्ष सुशील भावसिंहका प्रमुख थे.

Comment