No icon

शरबरी दीदी की दी हुई हसीन एवं यादगार लम्हों को संजो रही हूं: रितुपर्णा सेनगुप्ता

कोलकाता । गुरुवार शाम को मशहूर डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन हो गया है. वे अपने निवास स्थान कोलकाता में मृत पाई गईं. कहा जा रहा है कि हार्ट अटैक के कारण उनकी मृत्यु हुई लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

उपरोक्त घटना पर शोक जताते हुए टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता ने कहा, अभी माहौल ऐसा बना हुआ है कि मैं हर रोज किसी न किसी दुःसंवाद की प्रतीक्षा करती रहती हूं. इस बार तो हद ही हो गई, डिजाइनर शरबरी दत्ता की मौत के बाद ऐसा लग रहा है कि मानों एक युग का अंत हो गया है. उनकी प्यारी सी मुस्कान, हर दम माथे में लगी गोल सिंदूर का बड़ा टीका इत्यादि को कभी और देख नहीं पाऊंगी. ऐसा सोचते ही विचलित हो रही हूं.

रितुपर्णा ने आगे कहा, अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त फैशन डिजाइनर होते हुए भी वे एक अच्छी इंसान थी, उनमें कोई अहंकार नहीं था. हाल ही में उनकी बुटीक 'शून्य' के सालगिरह के उपलक्ष्य में उनसे मेरी मुलाकात हुई थी. जब भी उनसे मुलाकात होती थी वो मेरी फिल्मों को इस तरह से बयां करती थीं कि मानों उन्होंने कितना अन्वेषण किया है.

उन्होंने आगे कहा, हालांकि मैंने उनके कपड़ों को प्रोमोट करने के साथ-साथ खुद इस्तेमाल भी किया है. लेकिन उनसे मेरी एक इमोशनल बॉन्डिंग भी है जो मैं कभी भुला नहीं सकती. और वो ये है कि उन्होंने मेरी शादी में मेरे पति के लिए दो पंजाबी सील कर दिया था. एक शादी वाले दिन के लिए और एक बहुभात के लिए.

वह पंजाबी इजिप्शियन मोटिफ से बनाई गई थी जो वाकई एक धरोहर है. संजय जब भी उसे पहनते हैं उसकी तारीफ किया करते हैं.

रितुपर्णा का कहना है, आजकल सारे गुनी लोग एकाएक पृथ्वी को छोड़कर जा रहे हैं और ये किस चीज़ का संकेत है मुझे पता नहीं. लेकिन शरबरी दी आप जहां कहीं भी रहें खुश रहें और अपने गुणों को बांटते रहें.

आपको बता दें, रितुपर्णा को आखिरी बार बांग्ला फ़िल्म पार्सल में अभिनय करते देखा गया था.

Comment