No icon

भारतीय जनता पार्टी के पास आगामी बंगाल राज्य चुनावों के लिए एक विश्वसनीय मुख्यमंत्री का चेहरा होना अत्यंत आवश्यक: लक्ष्मण जायसवाल

कोलकाता,(नि.स)l प्रमुख उद्यमी लक्ष्मण जायसवाल का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के पास आगामी बंगाल राज्य चुनावों के लिए एक विश्वसनीय मुख्यमंत्री का चेहरा होना अत्यंत आवश्यक है. मतदाताओं को राज्य का नेतृत्व करने के लिए एक विश्वसनीय चेहरे का विकल्प दिया जाना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा, किसी पार्टी के लिए अपनी पसंद बनानी है तो उसकी नीतियों और कार्यों के विज़न स्टेटमेंट के आधार पर ही निर्णय लिया जा सकता है.

पार्टी का नेतृत्व करने वाले  विश्वसनीय चेहरों के बारे में स्पष्ट विकल्प नहीं होने पर भी प्रभाव पड़ सकता है. अब तक केवल सत्तारूढ़ टीएमसी ने ही उनके नेताओं के बारे में पूर्ण रूप से स्पष्टीकरण किया है, लेकिन जहां तक ​​प्रमुख विपक्षी भाजपा का सवाल है, हमें अभी तक यह पता नहीं है कि इनके मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा। अधिकतर मतदाता पार्टी का प्रतिनिधित्व करने वाले चेहरों के आधार पर ही अपने मताधिकार का फैसला करते हैं। 

मालूम हो कि लक्ष्मण जायसवाल पूर्वी भारत के सबसे प्रसिद्ध इंफ्रास्ट्रक्चर कम्पनी एस्कॉन इंफ्रा इंडिया लिमिटेड, के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि मतदाताओं को मुख्यमंत्री पद के लिए लायक उम्मीदवारों का ही चयन करना चाहिए.

Comment