No icon

मिठाइयों का मॉल खोलने के सपने संजोए युगल्स ने 98 वर्ष किए पूरे

कोलकाता, (नि.स.)l हाल ही में महानगर की प्रसिद्ध मिठाई ब्रांड युगल्स ने अपने व्यवसाय के 98 वर्ष पूरे किए. आज महानगर के लैंसडाउन मार्केट स्थित इसके नए आउटलेट में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान युगल्स के ओनर श्री के के घोष ने इसकी घोषणा की.

आपको बता दें, यहां के छेने की बनी जलेबी, चॉकलेट संदेश, रसमलाई, मीठा दही, काचा गोला और अन्य बंगाली मिठाईयां सर्वश्रेष्ठ है. फिलहाल इनके 6 आउटलेट्स हैं. 

मौके पर उपस्थित अभिनेत्री कनीनिका बनर्जी ने कहा, युगल्स के साथ मेरा बचपन का नाता है. कॉलेज के दिनों में मैं और मेरे दोस्त हमेशा युगल्स में कचौरी, दही , रबड़ी इत्यादि खाने के लिए हाज़िर हो जाते थे.    

जब कनीनिका से ये पूछा गया कि आप किस तरह की मिठाईयां खाना पसंद करती हैं, के जवाब में उन्होंने कहा, नार्थ इंडियन मिठाईयां मुझे बिलकुल पसंद नहीं है. मैं हमेशा हल्का मीठा खाना पसंद करती हूं. वैसे रसगुल्ला, छेने की जलेबी इत्यादि मुझे बेहद पसंद हैं.

वहीं के के घोष ने कहा, 1964 में मेरे पिताजी के देहांत के बाद मैंने युगल्स की बाग़डोर संभाला था. उस वक़्त में छठी कक्षा में था. काम की खातिर कॉलेज तक पहुंच नहीं पाया. खैर जो भी हो आज हमारी संस्था ने 98 वर्ष पूरे कर लिए हैं. इसका अधिकतर श्रेय मैं अपने मरहूम पिता को देना चाहूंगा.

उन्होंने आगे कहा, हमारे यहां छेने की बनी जलेबी, चॉकलेट संदेश, रसमलाई के अलावा मीठा दही, मलाई चमचम और काचा गोला की बिक्री सबसे ज्यादा है. प्रत्येक दिन 1000 से भी ज्यादा खरीददारों की उपस्थिति दर्ज की जाती है.

फ्यूचर प्लान के बारे में बातचीत करते हुए के के घोष ने आगे कहा, मैं एक मॉल खोलने का विचार कर रहा हूं, जहां सिर्फ मिठाइयों का समाहार होगा.

इस अवसर पर लहना घोष सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Comment