No icon

रॉयल ग्रीन पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर ने सोनू सूद को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

एक टीवीसी के लांच के जरिए हुई सोनू सूद को ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा। टीवीसी मेंक्या है आपकी सक्सेस का टेस्ट?’ और दूसरों की जीत में अपनी जीत ढूंढने का किया गया है जिक्र

रॉयल ग्रीन पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर ने बॉलीवुड/टॉलीवुड के सुपर स्टार और हजारों लोगों के "मसीहा" श्री सोनू सूद को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। बाजार में अपनी उपस्थिती दर्ज करवाती ब्रांड द्वारा लांच किए गए टीवीसी में अभिनेता सोनू सूद को देखा जा सकता है।

ब्रांड का मानना है कि श्री सोन सूद रॉयल ग्रीन की "टेस्ट सक्सेस" फिलॉसफ़ी की कहानी को बयां करने के लिए सबसे उपयुक्त सेलिब्रिटी हैं। ब्रांड का विश्वास है कि अभिनेता सोनू सूद का व्यक्तित्व और वैल्यू का, ब्रांड के साथ बेहतर तालमेल बैठेगा।

एक ब्रांड के रूप में रॉयल ग्रीन एक अलग दृष्टिकोण के साथ सफलता हासिल करने में विश्वास करता है, इसलिए इसका फिलॉसफ़ी "टेस्ट सक्सेस" रखा गया है। यह सफलता की पारंपरिक समझ से परे है और यह मानता है कि सफलता सामान्य रास्तों पर चलकर नहीं, बल्कि आत्मनिरीक्षण कर नए रास्ते को अपनाने से मिलती है।

इसे लेकर एडीएस ग्रुप के सीईओ विराट मान ने कहा, "सोनू सूद के साथ हमारा जुड़ाव इस बात को और मजबूत करेगा कि हमारा ब्रांड रॉयल ग्रीन पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर किस उद्देश्य के साथ खड़ा है और इस पर विश्वास करता है। साथ ही, इससे हमारे उपभोक्ताओं को अधिक से अधिक ब्रांड बॉन्डिंग, विश्वास और निर्भरता प्रदान करेगा।“

ब्रांड का टीवीसी 5 अलग-अलग भाषाओं हिंदी, तेलुगु, बंगाली, ओडिया और पंजाबी में उपलब्ध है। इस टीवीसी में सोनू सूद के सफलता की यात्रा और उनके लिए सफलता का क्या मतलब है इसे दिखाया गया है। ब्रांड फिल्म #TasteTheSuccess दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ब्रांड के साथ जुड़ाव को लेकर अभिनेता सोनू सूद ने कहा, "रॉयल ग्रीन पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर ब्रांड के उद्देश्य में ही सफलता की नई परिभाषा स्थापित करना शामिल है। मैं इसका ब्रांड एंबेसडर बनकर रोमांचित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। ब्रांड का कम्यूनिकेशन वास्तव में मेरे विश्वास को दर्शाता है कि सफलता का मार्ग नई राहों को चुनने में निहित है। ब्रांड लोगों को उत्साहित करता है और आत्मनिरीक्षण और पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित करता है कि उनके लिए सफलता का क्या अर्थ है उन्हें वास्तविक सफलता का हासिल करने के लिए कैसे सक्षम किया जाए।"

Comment