No icon

Indian Army

आतंकियों को मदद कर रही है पाकिस्तानी सेना

भारतीय सेना ने कहा कि पाकिस्तानी सेना लगातार आतंकियों को सीमा पर घुसपैठ की कोशिश करा रही है। इसके साथ ही घुसपैठ कराने के दौरान उन्हें कवर फायर भी दी जा रही है। पाकिस्तानी सेना छोटे और बड़े हथियारों सहित मोर्टार शेलिंग भी कर रही है। इन गोलाबारी को देखते हुए सेना लगातार जवाबी कार्रवाई कर रही है।
पाकिस्तानी सेना पूरी तरह से भारतीय सीमा में आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में जुटी हुई है। वहीं पाकिस्तानी सेना का यह आरोप है कि उन पर क्लस्टर बम से भारत द्वारा हमला किया गया है।   

सेना के सख्त प्रहार से बौखलाए आतंकी संगठन, 100 से अधिक आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में
आतंकवाद के खिलाफ मोदी की सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति और सेना के ऑपरेशन ऑलआउट ने आतंकी संगठनों की जड़ें हिला दी है। घाटी में छिपे आतंकियों को सेना एक के बाद एक मौत के घाट उतार रही है। इसी से बौखलाए आतंकी संगठन बड़ी वारदात को अंजाम देने की जुगत में हैं।

सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों के लिए एलओसी के पास 100 से अधिक आतंकियों को तैयार कर लिया है और उनकी घुसपैठ कराने की फिराक में है। माना जा रहा है कि भारतीय सेना की लगातार कार्रवाई के बाद आतंकी संगठन को खुद की जमीन हिलती दिख रही है।

साथ ही सर्जिकल स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों का बदला लेने के लिए आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान की सेना भारत के नागरिकों के साथ-साथ रक्षा अधिकारियों और सुरक्षा ठिकानों पर आतंकी हमलों की योजना बना रही है।

Comment