No icon

TEGC

गेमर्स तैयार रहें !

अप्रत्याशित और आनंददायक गेमिंग अनुभव देने वापस आ रहा है ,

भारत का सबसे लम्बी अवधि काई-स्‍पोर्ट्स चैंपियनशिप ताईवान एक्‍सीलेंस गेमिंग कप (टीइजीसी)

कोलकाता. ताईवान एक्‍सीलेंस गेमिंग कप (टीईजीसी) अपने छठे संस्‍करण के साथ वापसी कर रहा है। क्‍या  आप भारत के सबसे पसंदीदा गेमिंग सेंसेशन में प्रतिस्‍पर्धा करने के लिए तैयार हैं न ?

भारत में सबसे लम्बी अवधि वाले ईस्‍पोर्ट्स चैंपियनशिप होने के नाते, टीईजीसी द्वारा गेमिंग की प्रतिस्पर्धी भावना का सम्मान करने और चैंपियन तय करने के लिए आजोयन करके देश भर से सर्वश्रेष्ठ इस्पोर्ट्स खिलाड़ियों को कौशल, रणनीति और मस्ती के शानदार प्रदर्शन के लिए एकत्रित करता है।

भारत में वैश्विक ईस्‍पोर्ट्स टूर्नामेंट पेश करने की अपनी परंपरा को आगे ले जाते हुए, टीईजीसी 2019 में गेमर्स सीएस:जीओ, डीओटीए2 और पीयूबीजी में प्रतिस्‍पर्धा करेंगे। मैदान 28 जून को तैयार हो जाएगा और सीएस:जीओ के लिए एलिमिनेशन राउंड हैदराबाद, बैंगलोर, सिल्‍चर, कोलकाता, पुणे और मुंबई जैसे शहरों में प्रभावी लाइन-अप के साथ शुरु होंगे। इसके बाद सीएस:जीओ, डीओटीए 2 और पीयूबीजी के ऑनलाइन क्‍वालीफायर होंगे, इसका समापन 27 और 28 सितंबर 2019 को मुंबई में होने वाले ग्रैंड फिनाले के साथ होगा। ग्रैंड फिनाले में प्रत्‍येक गेम, सीएस:जीओ और डीओटीए 2 की शीर्ष 8 टीमें नजर आयेंगी और यह 10 लाख रुपये की विशाल पुरस्‍कार राशि एवं ताईवान एक्‍सीलेंस उत्‍पादों के लिए मुकाबला करेंगी।

साथ ही, टीईजीसी इस साल सीएस : जीओ की विजेता टीम को ताईवान की मुफ्‍त यात्रा  करायेगा, जहाँ वे ताईवान एक्‍सीलेंस ईस्‍पोर्ट्स में अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर भारत का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। इसमें ताईवान, मलेशिया, फिलीपींस और थाईलैंड से टीईजीसी के विजेताओं के बीच दोस्‍ताना मैच खेले जाएंगे।

इस साल एडीएटीए, एवरमीडिया, एमएसआइ, थर्मालटेक, ट्रांसेन्‍ड आदि जैसे अग्रणी ताईवानी ब्रांड मुंबई में फिनाले के दौरान अपने अत्‍याधुनिक गेमिंग उत्‍पादों को प्रदर्शित करेंगे।

टीईजीसी ने बीते सालों में गेमिंग के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और इसका महत्व महज जीत के दायरे से कही काफी बड़ा हो गया है। इसमें वे सभी लोग भाग ले सकते हैं जो प्रतिस्‍पर्धी खेल चाहते हैं और इसके द्वारा अलग-अलग शहरों एवं गेमिंग का जुनून रखने वाले विभिन्‍न क्षेत्रों के लोगों को मिलने-जुलने का ख़ास अवसर भी दिया जाता है। इसमें गेम के शौकीनों को मशहूर चैम्पियंस के विरूद्ध आगे बढ़ने, उनसे मिलने, उनसे सीखने और दोस्‍त बनने का भी मौका मिलता है।

 ताइवान का टीईजीसी सर्वश्रेष्‍ठ गेमिंग ब्रांड्स, टेक्‍नोलॉजी, प्रोडक्‍ट्स और ऐक्सेसरिज के लिये एक अल्‍टीमेट डेस्टिनेशन है। य‍ह गेमर्स और तकनीक के शौकीनों के लिये एक असली स्‍वर्ग है। इन सभी सालों में, टीईजीसी ने गेमर्स को अत्‍याधुनिक गेमिंग टेक्‍नोलॉजी के अनुभव के साथ-साथ सबसे प्रोफेशनल लेवल पर गेम खेलने का अवसर भी प्रदान किया है।

 इस भव्‍य गेमिंग टुर्नामेंट के बारे में बताते हुये, श्री सी.टी. ड्ब्‍ल्‍यूयू, इग्जेक्युटिव डिरेक्टर ऑफ स्‍ट्रैटजिक मार्केटिंग डिपार्टमेंट ने कहा कि, “टीईजीसी ने भारत में उस समय कदम रखा था, तब यहाँ ईस्‍पोर्ट्स सेगमेंट अपने आरंभिक दौर में ही था। हम इसे मुख्‍यधारा में लाने में सफल रहे और हमारा उद्देश्‍य भारत को वैश्विक ईस्‍पोर्ट्स मैप पर लाने का रहा है। टीईजीसी द्वारा ताईवान के सर्वश्रेष्‍ठ गेमिंग उपकारों की पेशकश की जाती है, ताकि भारतीय गेमर्स को बेहतरीन अनुभव मिल सके। यह एक बेहद प्रभावशाली टुर्नामेंट बन गया है, जिसने भारत में गेमिंग इंडस्‍ट्री के भविष्‍य का मार्ग प्रशस्‍त किया है। टीईजीसी के साथ, गेमिंग के शौकीन न सिर्फ मुकाबला करते हैं, बल्कि वे इंटरनेशनल स्‍तर के गेमिंग को सीखते एवं उनका अनुभव भी लेते हैं। हमने सफलतापूर्वक यह भी दिखाया है कि न सिर्फ हमारे युवा गेमर्स के लिये, बल्कि इस इंडस्‍ट्री के प्रतिभाशाली लोगों के लिये भी हमारे भव्‍य प्राइज पूल मनी के साथ गेमिंग करियर का एक आकर्षक विकल्‍प हो सकता है।”

 

गेमर्स को प्रतियोगिता से बेहतर और कुछ भी एकत्र नहीं कर सकता है और टीईजीसी एक बार फिर खिलाडि़यों को अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर मुकाबला करने एवं आगे बढ़ने का एक मजबूत मंच देने के लिये भी तैयार है। इसकी टीमें अपनी जगह बनाने के लिये पहले से ही तैयार हैं। क्‍या आपने बुकिंग कर ली है?

विस्तृत जानकारे के लिए साईट देखिएं : http://tegamingcup.in

 ताईवान एक्‍सीलेंस के विषय में

ताईवान एक्‍सीलेंस का प्रतीक ताईवान के सबसे खोजपरक उत्‍पादों को सम्‍मानित करता है जोकि दुनिया भर के अपने उपयोक्‍ताओं को शानदार मूल्‍य प्रदान करते हैं।

 इस प्रतीक वाले सभी उत्‍पादों को विशिष्‍ट ताईवान एक्‍सीलेंस अवार्ड्स के विजेताओं के रूप में चुना गया है। यह पुरस्‍कार बेहतरीन आरऐंडडी, डिजाइन, गुणव्‍त्‍ता, मार्केटिंग एवं मेड-इन-ताईवान योग्‍यताओं पर आधारित हैं। 1992 में इकोनॉमिक अफेयर्स के आर.ओ.सी मंत्रालय द्वारा शुरु किया गया, ताईवान एक्‍सीलेंस का प्रतीक विश्‍व में 100 से अधिक देशों द्वारा सम्‍मानित है।

 हमें फेसबुक पर फॉलो करें : https://www.facebook.com/taiwanexcellence.in/

ट्विटर हैंडल :  https://twitter.com/te_official_in?lang=en

Comment