No icon

The Joker

कोरोना महामारी के बीच इस फ़िल्म ने मारी बाज़ी, पूरे किए 50 दिन

कोलकाता, (नि.स.)l नये कलाकारों को लेकर मैंने इस फ़िल्म को बनाया है. देखते ही देखते फ़िल्म ने 50 दिन पूरे कर लिए हैं. यह अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है. जी हां, निर्देशक जय भट्टाचार्या ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अपनी बांग्ला फिल्म 'द जोकर' के 50 दिन पूरे होने की खुशी में उपरोक्त बातें कही.

उन्होंने आगे कहा, इस फ़िल्म के सक्सेस के पीछे मेरे फ़िल्म के निर्माता सनी भट्टाचार्या और मेरे करीबी दोस्त व फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर नवल थरड का बहुत बड़ा योगदान है. उनका तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहूंगा क्योंकि मुशिकल घड़ी में उन्होंने अगर मेरा साथ नहीं दिया होता, तो ये सफर शुरू होते ही खत्म हो चुका होता.

आपको बता दें, इस फ़िल्म में विवेक, मोऊ बैद्या, सौमित्र चटर्जी, अमन रेज़ा, प्रांजल सरकार, अर्चिसमान सिंह, जिनिया मुखर्जी और संयुक्ता रे मुख्य भूमिका में हैं. 2 घन्टे 27 मिनट की यह फ़िल्म 5 मार्च 2021 से सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है.

कार्यक्रम के दौरान जय भट्टाचार्या ने इस फ़िल्म की दूसरी कड़ी के निर्माण करने की घोषणा की है.

मौके पर फ़िल्म के अभिनेता विवेक ने कहा, लॉकडाउन के दौरान हमारी फ़िल्म ने 50 दिन पूरे कर लिए हैं, इस बात की मुझे बेहद खुशी है. इसका सम्पूर्ण श्रेय मैं निर्देशक जय भट्टाचार्या को देना चाहूंगा.

जय भट्टाचार्या ने इस फ़िल्म के पीछे काफी मेहनत की है. उनकी मेहनत आज रंग लाई है, जी हां मौके पर फ़िल्म की एक और नायिका मोऊ बैद्या ने कुछ ऐसा ही कहा. 

उन्होंने आगे कहा, फ़िल्म के 50 दिन पूरे होने की खुशी में सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया है. इस पार्टी में शरीक हो पाने से मैं बेहद उत्साहित हूं.

इस अवसर पर अभिनेत्री दोलन मजूमदार, नवल थरड, सनी भट्टाचार्या, शक्ति कुमार राज, प्रांजल सरकार सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

Comment