No icon

रिलीज़ के लिए तैयार है अगर तुम मिल जाओ

कोलकाता l निर्देशक पार्थ सार्थी जोआरदार की अगली हिंदी फिल्म 'अगर तुम मिल जाओ' रिलीज़ के लिए तैयार है. इस फ़िल्म में राजेश शर्मा, जुबेर के खान, श्रद्धा तिवारी और नील मोटवानी को अभिनय करते देखा जाएगा.

फ़िल्म की कहानी विवेक बाबू और उनके परिवार की है. विवेक बाबू अपनी बीवी और दो बेटी पायल और कोयल के संग खुशी से ज़िंदगी बिता रहे थे. एकदिन अचानक विवेक बाबू के दोस्त के बेटे विक्रम उनके यहां उसकी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए आ जाता है. इसी बीच वह पायल के प्यार में पड़ जाता है. इधर पायल के दिमाग में आरव नामक एक अमीर और हैंडसम लड़का बसा हुआ है. जिसे वो डेट करना शुरू कर देती है. आगे चलकर पायल प्रेग्नेंट हो जाती है और इसकी जानकारी आरव को देती है. इस बात को सुनते ही आरव उसे शादी के लिए प्रोपोज़ कर देता है. शादी फिक्स हो जाती है. लेकिन शादी की डेट सामने आते ही आरव कही गायब हो जाता है. शादी के एकदिन पहले आरव की खबर हेडलाइन्स बनकर हर टीवी चैनल पर आती है. अब आगे क्या होता है, जानने के लिए आपको इस फ़िल्म का इंतज़ार करना होगा.

इस फ़िल्म के निर्माता आरती विजय सिंघल हैं. बेरलिया फिल्म्स के बैनर तले इसका निर्माण किया गया है. संचयिता ने इस फ़िल्म के लिए म्यूजिक दिया है. वहीं फ़िल्म के डीओपी मलय मंडल हैैं.

Comment