No icon

मनोरंजन टीवी के यूट्यूब चैनल पर प्रसारित होगी बिंदु

कोलकाता,(नि.स.)l निर्दर्शक प्रताप दत्त की हिंदी फिल्म बिंदु की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसकी शूटिंग उत्तराखंड के नैनीताल, भीमताल और काठगोदाम में हुई है. इस लघु फिल्म में फौजी नरेंद्र सिंह बिष्ट और उनकी पत्नी बिंदु की जीवन कहानी को प्रस्तुत किया गया है. युद्ध के दौरान सैनिक नरेंद्र अपना पैर घायल कर लेता है. इधर नरेंद्र अपने वैवाहिक जीवन में बहुत खुश है क्योंकि उनकी पत्नी हर मुमकिन उनका साथ देती है. संसार चलाने के लिए वह हाउसकीपिंग का काम करती है. एक दिन अचानक बिंदु की मुलाक़ात शिवाजी और मंजू नामक दो अनजान शख्स से होती है। बिंदु से मिलने के बाद वें फौजी नरेंद्र सिंह से मिलने उसके घर पर जाते हैं। बिंदु के पारिवारिक जीवन की विचार चेतना और ईमानदारी से प्रसन्न होकर वे मित्र के रूप में उन दोनों के साथ खड़े होने का वादा करते हैं। आगे चलकर वे नरेंद्र और बिंदु को ई-बिजनेस के काम पर लगाते हैं.

वर्तमान संदर्भ में वैवाहिक कलह और तलाक, चारों ओर महामारी की तरह फैल चुकी है, ऐसे में "बिंदु" सामाजिक, नैतिक, आदर्शों की बात करता है.  प्रमुख क्रिड़ा आयोजक और अभिनेता शिवाजी दे ने कहा कि बिंदु इसी महीने के अंत तक उत्तराखंड मनोरंजन टीवी के यूट्यूब चैनल पर प्रसारित होनेवाली है.

फिल्म का निर्माण बीके फिल्म्स के बैनर तले किया गया है. इसके सहयोगी निर्माता अनुप सिंह (नेपाल भारत मैत्री संगठन) हैं. इस फ़िल्म में अंजलि दास, विजय कुमार, शिवाजी दे(शिबू), डॉ मंजू पांडे "उदिता", आशीष सिंह और अर्श को अभिनय करते देखा जाएगा. फ़िल्म में मेक-अप का काम राधा शर्मा ने किया है. वहीं डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी आशीष सिंह और अर्श हैं. एडिटिंग एम जीत ने की है।

Comment