No icon

फिल्मों के बाद अब रेडियो में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी नुसरत जहां

मेरे लिए इश्क का मतलब है बीइंग टूगेदर: नुसरत जहां

कोलकाता,(नि.स.) l चाहे वह अभिनेत्री के रुप में हों या फिर सांसद के तौर पर, नुसरत जहां हमेशा से सुर्खियों में रही हैं. आये दिन नुसरत के इंस्टाग्राम पोस्ट भी उनके अलग-अलग अंदाज़ को दर्शाते रहते हैं. कभी वह खाना बनाते दिखाई देती हैं, तो कभी तस्वीरें बनाती हुई दिखती हैं. लेकिन सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि अब वे 104.8 इश्क एफएम की एक रेडियो शो होस्ट करेंगी. जी हां, आगामी 15 नवम्बर 2021 से यह शो रेडियो पर आएगा, जिसका नाम 'इश्क़ विथ नुसरत' रखा गया है. वही शो का टैग लाइन है.... 'भालोबासाय बोल्ड'. यानी वे शो पर आये हुए अतिथियों का साक्षात्कार लेंगी. वे सभी अपनी प्रेम कहानियां नुसरत के आगे बयां करेंगे. अथितियों की तालिका में विधायक मदन मित्रा, अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती, यश दासगुप्ता, तनुश्री चक्रवर्ती इत्यादि शामिल है. खबरों की माने तो लिस्ट यही पर खत्म नहीं हो रही है. इसमें भी काफी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे.

इस शो के 24 एपिसोड्स होंगे और 6 डिजिटल एपिसोड्स को इश्क़ एफएम के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.

आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान नुसरत ने उपरोक्त शो को लांच किया.

मौके पर नुसरत ने कहा, दरअसल हमारी बातों को सभी नज़रअंदाज़ करते रहते हैं. लेकिन आरजे बनकर अगर बात की जाए तो सभी को सुन्नी पड़ेगी.

नुसरत ने आगे कहा, काफी सेलिब्रिटीज़ को मेरे शो पर उनके सम्बन्धों के बारे में बातचीत करते हुए सुना व देखा जाएगा, जिन्होंने कभी इन सब बातों का खुलासा कही नहीं किया होगा.

उन्होंने कहा, काफी लोगों को शो के दौरान एडवाइज दे पाना भी मेरे लिए काफी दिलचस्प साबित हो रही है.

नुसरत को इश्क़ की परिभाषा पूछने पर उन्होंने कहा, बीइंग टूगेदर. आजीवन संग रहने का नाम ही ज़िन्दगी है.

इस अवसर पर रजत उप्पल, मार्केटिंग ऐंड प्रोग्रामिंग हेड, इंडिया टुडे ग्रुप सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

Comment