No icon

ज्योतिका टांगरी का नया गाना

'ना दूजा कोई', 'नखरे' और 'ड्रीम में एंट्री' जैसे बैक टू बैक हिट गाने देने के बाद बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर ज्योतिका टांगरी एकबार फिर अपने लेटेस्ट सिंगल "हौली हौली" के साथ लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है। यह एक रोमांटिक ट्रैक है जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान और रोडीस फेम प्रिंस नेरुला पर फिल्माया गया है। 

लगातार कई हिट गाने देने के बाद ज्योतिका को उम्मीद है कि उनका यह लेटेस्ट सिंगल भी दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है। उन्होंने कहा, "पिछले कुछ महीने मेरे लिए बहुत ही शानदार रहें, क्योंकि मेरे सभी गाने जैसे- ना दूजा कोई, नखरे और ड्रीम में एंट्री को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया। इन गानों को गाकर मैं बहुत ही ग्रेटफुल हूँ। अब मैं अपने नए गाने "हौली हौली" के साथ वापस आयीं हूं और मुझे यकीन है कि मेरा यह ट्रैक भी लोगों को बेहद पसंद आने वाला है।"

हौली हौली म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस जरीन खान बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला के साथ नजर आएंगी। ज्योतिका जरीन खान के लिए अपनी आवाज देकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “पोस्टर रिलीज होने के बाद, हर कोई हौली हौली के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है।  फिलहाल मैं जरीन और प्रिंस के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हूं। जरीन और प्रिंस दोनों ही बतौर एक्टर खुद को साबित कर चुके है और अब मुझे यकीन है, कि उनकी शानदार परफॉरमेंस गाने को एक लेवल ऊपर ले जाएगा ।"

ज्योतिका का मानना है कि, हौली हौली सॉन्ग के लिए  ज़रीन और प्रिंस की जोड़ी एकदम परफेक्ट हैं। सॉन्ग की कहानी की बात करें तो यह ब्रेक-अप के बाद लवर्स के दर्द और गुस्से की बात करता है। ज्योतिका ने कहा कि, "यह एक इंटेंस और सैड रोमांटिक ट्रैक है। मुझे यकीन है कि जरीन और प्रिंस दोनों ही इस गाने के साथ न्याय करेंगे।"

ज्योतिका ने म्यूजिक कंपोजर विवेक कर की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, “तू भी रोयेगा के बाद विवेक एक बार फिर एक शानदार कंपोजीशन के साथ वापस आए हैं। अरीना द्वारा लिखी गई लिरिक्स ने मेरे दिल को छू लिया है। और पुनीत शर्मा, जो को-सिंगर हैं, उन्होंने भी शानदार काम किया है।"

इससे पहले ज्योतिका का सॉन्ग 'ना दूजा कोई' रिलीज हुआ था, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह थी। लॉन्च के एक वीक के अंदर ही इस गाने ने 27 मिलियन व्यूज पार कर लिया था। इसके बाद उनका सॉन्ग "नखरे" भी रिलीज हुआ था, जो एक डांस नंबर था। ज्योतिका का यह गाना भी हिट हुआ था।

ज्योतिका ने आगे कहा, “मैं बहुत लकी हूं जिनसे मैं मिली और जिस तरह से काम मुझे मिल रहे हैं। जब मैं मुंबई शिफ्ट हुई, तो मैं अलग-अलग कंपोजर्स के लिए स्क्रैच और डेमो गाती थी । मैंने इसे बिलकुल भी एक स्ट्रगल के रूप में नहीं सोचा। मुझे कोई उम्मीद भी नहीं थी। मैं सोचती थी कि गाने के बारे में कभी नहीं पूछूंगी या फिर कंपोजर को यह जानने के लिए फोन नहीं करूंगी कि गाने के साथ क्या हो रहा है। मुझे पता था कि किसी दिन मेरे पास फोन आएगा कि मेरी आवाज चुन ली गई है। तो बस अब तक का सफर बहुत खूबसूरत रहा है।"

बता दे कि ज्योतिका ने एक सिंगिंग रियलिटी टीवी कंटेस्टेंट के रूप में अपनी शुरुआत की थी, लेकिन आज, वे म्यूजिक चार्ट पर राज कर रही हैं। उनके कुछ सुपरहिट गाने जैसे राजकुमार राव और कृति खरबंदा स्टारर 'पल्लू लटके', सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा का 'खड़के ग्लासी और सैफ अली का 'गल्लां करदी' जैसे सुपरहिट गाने हैं। साथ ही उनके कुछ पंजाबी गाने- तू भी रोएगा, एक डायमंड दा हार और जिंदगी भी काफी पॉपुलर हैं।

 

Comment