No icon

EMAMI

स्वस्थ बालों के लिए केश किंग शैम्पू का 'आयुर्वेदासन’, शिल्पा शेट्टी बनी नई ब्रांड एम्बेसेडर

बालों की समस्याओं के आयुर्वेदिक उपचार के साथ नया टीवीसी पेश

कोलकाता. इमामी लिमिटेड के प्रसिद्ध आयुर्वेदिक बाल और सिर की त्वचा की देखभाल करने वाले ब्रांड केश किंग ने बालीवुड अदाकारा और योगा फिटनेस की मूरत शिल्पा शेट्टी को अपने शैम्पू की नई ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की घोषणा की है।शिल्पा में हमेशा फिट और स्वस्थ रहने की लगन है जो केश किंग ब्रांड की प्रतिबद्धता से मिलती है, जिसके तहत इमामी लोगों को बिना किसी तनाव,बालों की आयुर्वेदिक देखभाल का लाभ देती है।
शिल्पा, जूही चावला, सानिया मिर्जा, हुमा कुरैशी और श्रुति हसन जैसे केश किंग की स्टार ब्रांड एम्बेसेडरों में शामिल हो गई हैं। ये स्टार समय पर ब्रांड को इंडोर्स करती रही हैं। एलोवेरा और 12 आयुर्वेदिक औषधियों के लाभ के साथ नए सफर की शुरुआत करते हुए केश किंग ने इस अवसर पर नया टीवीसी भी लांच किया है।
केश किंग का नया टीवीसी हेयर फाल का आयुर्वेदासन करने का संदेश देता है, जो बाल गिरने की रोकथाम का आयुर्वेदिक समाधान है और शरीर के लिए योगा के लाभ की तरह बालों पर असरदार है।
इस शैम्पू का दोहरा लाभ है - एक तो यह बालों का गिरना रोकता है और दूसरा कोमल और रेशमी खूबसूरत बालों को बढ़ने में मदद करता है।
इस अवसर पर सुश्री प्रीति ए. सुरेका निदेशिका, इमामी लिमिटेड ने बताया, शिल्पा एक सौम्य अदाकारा हैं और हर तरह के किरदार बखूबी निभाए हैं। फिल्मों में शानदार काम के साथ अपनी विरासत बनाई है। वे सही मायनों में फिटनेस की दीवानी हैं। साथ ही एक सफल उद्यमी हैं और बच्चे की देखभाल का खुद खयाल रखती हैं। केश किंग से शिल्पा के जुड़ने की हमें बेहद खुशी है। आज के दौर में बालों के गिरने एवं उन्हें नुकसान पहुँचने और बेजान होने से भारतीय महिलायें हमेशा परेशान रहती हैं। हर दिन तनाव, गलत खानपान प्रदूषण सीजन बदलने और कई अन्य कारणों से बालों की ये समस्यायें बढ़ रही हैं। लेकिन अब महिलायें शरीर की तरह बालों को केश किंग शैम्पू से योगा का लाभ दे पायेंगी, क्योंकि केश किंग में एलोवेरा जैसे प्राकृतिक तत्व और 21 आयुर्वेदिक तत्व हैं जो बालों का गिरना रोकते हैं और साथ ही उनकी खूबसूरती निखारते हैं।’’ नए केश किंग शैम्पू टीवीसी की कहानी शिल्पा के योगा पर केंद्रित है, जिसमें वे अपनी सहेली को बाल गिरने की समस्या के बारे में समझा रही हैं। शिल्पा केश किंग शैम्पू पेश करते हुए हर दिन केश किंग के साथ बालों का 'आयुर्वेदासन’ करने की सलाह देती हैं क्योंकि इस तेल में बालों को अच्छी सेहत और नई जान डालने वाले आयुर्वेदिक और प्राकृतिक गुण हैं जो शरीर को योगासान से मिलने वाले लाभों के समान ही हैं।
केश किंग शैम्पू से जुड़ने पर बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने बताया मैं हमेशा से फिटनेस’ की दीवानी रही हूं। शरीर दिमाग और अंतर्मन से स्वस्थ रहने के लिए योगा करती हूं जो मेरे जीने का अंदाज बन गया है। मुझे केश किंग के बारे में यह जान कर बहुत खुशी हुई कि इसमें आयुर्वेद के प्रामाणिक गुण है। केश किंग के साथ मेरे बालों का योगा’होगा जिसके कई फायदे हैं। जैसे कि बाल गिरना रुकेगा एवं बाल स्वस्थ हांगे और दमकेंगे। केश किंग से जुड़ने पर मेरा मन खुश हो गया है।”
अंतर्राष्ट्रीय बाल संस्थान भी केश किंग आयुर्वेदिक शैम्पू का सुझाव देता है क्योंकि इसमें एलोवेरा और 21 आयुर्वेदिक तत्व हैं जो न केवल बालों का गिरना रोकते हैं बल्कि सूखे और रूखे बालों को कोमल रेशमी दमकते बाल बनाते हैं। केश किंग ब्रांड पोर्टफोलियो में आयुर्वेदिक औषधि तेल शैम्पू कंडिशनर और आयुर्वेदिक कैप्स्यूल भी शामिल हैं। देश के मुख्य बाजारों में नया केश किंग शैम्पू टीवीसी का हाल में प्रसारण शुरू हो गया है जिसमें इसकी ब्रांड एम्बेसेडर शिल्पा शेट्टी नजर आती हैं।

Comment