24x7 Taaza Samachar
'कोलकातार हैरी' का पोस्टर जारी
Tuesday, 14 Sep 2021 08:04 am
24x7 Taaza Samachar

24x7 Taaza Samachar

कोलकाता, (नि.स)l अब महानगर आ पहुंचे हैं हैरी-पॉटर. जी हां, अभिनेता व तृणमूल नेता सोहम चक्रवर्ती सिनेमा के पर्दे पर इन्हें उतार रहे हैं. फ़िल्म का नाम 'कोलकातार हैरी' रखा गया है. दरअसल सोहम इस फ़िल्म के निर्माता हैं और उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस सोहम्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले यह फ़िल्म बनाई गई है. यह उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली फ़िल्म है. राजदीप घोष इस फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इस फ़िल्म में सोहम चक्रवर्ती, प्रियंका सरकार, ओइशिका गुहाठाकुरता और अरिंदम गांगुली को अभिनय करते देखा जाएगा. फ़िल्म आगामी नवंबर महीने में रिलीज़ किया जाएगा.

आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान फ़िल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया.

फ़िल्म की कहानी एक पूल कार ड्राइवर हरिनाथ पात्रा (सोहम चक्रवर्ती) की है. हरिनाथ को कहानी सुनाने का बेहद शौक है. उसकी गाड़ी में कान्वेंट स्कूल में पढ़ रही एक 10 साल की बच्ची तितली (ओइशिका) सफर करती है. आगे चलकर दोनों के बीच एक गहरी दोस्ती बन जाती है और इस तरह फ़िल्म की कहानी आगे बढ़ती है.

मौके पर सोहम ने कहा, मुझे एक बाल कलाकार के रूप में प्रतिष्ठा मिली थी. इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न एक बच्चों की ही फ़िल्म से मेरे प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की जाए.

उन्होंने आगे कहा, इस फ़िल्म के ज़रिए हम एक अलग तरह के रिश्ते को पर्दे पर दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. यह फ़िल्म बच्चों को जरुर सिनेमाघरों का रुख करवाएगी.

'बचपन में स्कूल से लौटते वक्त मैं अपने स्कूल बस ड्राइवर की गोद में बैठकर बस की स्टीयरिंग घुमाया करता था. और इत्तफाक की बात यह है कि इस फ़िल्म की बदौलत मुझे बस चलाने का मौका मिला है, जी हां, जब सोहम से शूटिंग के दौरान यादगार लम्हों को साझा करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने उपरोक्त बातें कहीं.

दूसरी तरफ जीत गांगुली ने कहा, मैंने पहली बार बच्चों के लिए बनाई गई फ़िल्म के लिए संगीत तैयार किया है. इस फ़िल्म में 5 गीतों को रखा गया है. मेरे ख्याल से यह संगीत श्रोताओं को ज़रूर पसंद आएगी.

वहीं प्रियंका ने कहा, इस फ़िल्म में मेरे किरदार का नाम मोहर है. मोहर एक कार्पोरेट जगत में काम करती हैं. इन सबके बावजूद वह बचपन की यादों में एक बार फिर खोना चाहती हैं, जिसे वह अपने जेहन से अब तक निकाल नहीं पाई है.

शूटिंग के दौरान यादगार लम्हों को साझा करते हुए प्रियंका ने कहा, शूटिंग के दौरान एक स्कूल बस का इस्तेमाल किया गया था, जो हमेशा मैजिकल मोमेंट्स तैयार करती थी.

इस अवसर पर लाबनी सरकार, राजदीप घोष, अरिंदम गांगुली, ओइशिका गुहाठाकुरता, प्रेमेंदु बिकास चाकी, रोहित सौम्य सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.