24x7 Taaza Samachar
मिस ऐंड मिसेस पर्सना ऑफ इंडिया 2021 का आगाज़
Friday, 08 Oct 2021 02:27 am
24x7 Taaza Samachar

24x7 Taaza Samachar

हमें अच्छे व्यक्तित्व वाली महिलाओं की तलाश है: देबश्री चक्रवर्ती

कोलकाता l महानगर में आयेदिन सौंदर्य प्रतियोगिताएं होती रहती है. इसी बीच एक ऐसी प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है, जहां इंसान को उसकी सुंदरता से नहीं बल्कि उसके सुंदर हॄदय व व्यक्तित्व की वजह से ही पहचान मिलेगी. जी हां, डिवाइन दिवा, ईम्प्रेस ऑफ द नेशन- 2019 की विजेता बनी देबश्री चक्रवर्ती ने यहां अपनी आनेवाली सौंदर्य प्रतियोगिता 'मिस ऐंड मिसेस पर्सना ऑफ इंडिया 2021' के बारे में बातचीत करते हुए कुछ ऐसा ही कहा. मौके पर विजेताओं को जो मुकुट दिए जाएंगे उसका अनावरण भी किया गया.

यह प्रतियोगिता ए न्यू यू इवेंट्स और समारोह वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के संयुक्त तत्वावधान में किया जा रहा है. 17 से लेकर 19 दिसम्बर 2021 को हयात रिजेंसी होटल में इसका आयोजन होने जा रहा है. फिलहाल रजिस्ट्रेशन जारी है.

उन्होंने आगे कहा, उपरोक्त प्रतियोगिता के आयोजन के पीछे दो ही उद्देश्य है, वॉक फ़ॉर ए कॉज़ और डिस्कोवर ए न्यू यू.

देबश्री ने कहा, यहां 18 से लेकर 65 साल तक की महिलायें रजिस्ट्रेशन करवा सकती हैं. 

आपको बता दें, रजिस्ट्रेशन के लिए इस 7890090956 नम्बर पर कॉल कर सकते हैं.

वहीं मौके पर उपस्थित संगीत तथा फ़िल्म निर्देशक अभिषेक बासु ने कहा, मैंने अक्सर देखा है, सौन्दर्य प्रतियोगिताओं में जितनी भी महिलाएं भाग लेतीं हैं, उनमें सेल्फ प्रेजेंटेशन की क्षमता नहीं होती है. इसलिए मेरे ख्याल से मिस ऐंड मिसेस पर्सना ऑफ इंडिया एक बृहत प्लेटफॉर्म साबित हो सकती है, क्योंकि यहां सुंदरता से ज़्यादा आपका व्यक्तित्व काम आएगा. 

दूसरी तरफ अभिनेता जय सेनगुप्ता ने कहा, अभिनेता होने के नाते पर्सनालिटी डेवलोपमेन्ट प्रॉजेक्ट के साथ जुड़ा हुआ हूँ. हर रोज खुद की तैयारी के साथ-साथ दूसरों को भी इसके लिए मदद किया करता हूँ. आज भी नई प्रतिभागियों को सपोर्ट करने हेतु यहां उपस्थित हूं.

आपको बता दें, फिलहाल जय, इंस्पेक्टर अविनाश, न्यू स्कैम और मेड इन हेवन जैसे वेब सीरीज़ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

कार्यक्रम का लुत्फ उठाते हुए सिंगर जोजो मुखर्जी ने कहा, पहली बात तो मैं यहां नारी शक्ति को बढ़ावा देने के लिए आईं हूं. वैसे शादी के बाद महिलाओं को लगता है कि उनकी ज़िंदगी खत्म हो चुकी है. लेकिन ऐसे प्लेटफॉर्म के ज़रिए वे सभी अपने ख्वाबों को अंजाम दे सकते हैं.

'ब्यूटी पेजेंट मिस कोलकाता जितने के बाद मुझे पहचान मिली थी. इसलिए मुझे ऐसे कार्यक्रम में शामिल होना अच्छा लगता है,' जी हां, मैके पर अभिनेत्री व मॉडल मालविका बनर्जी से जब यह पूछा गया कि किसी भी सौंदर्य प्रतियोगिता में शरीक होने पर आपको कैसा महसूस होता है, के जवाब में उन्होंने उपरोक्त बातें कहीं.

उन्होंने आगे कहा, मेरे ख्याल से किसी भी प्रतिस्पर्धा में जीत हासिल करने के लिए सेल्फ कांफिडेंस, डेडिकेशन और खुद से प्यार करना बेहद ज़रूरी होता है.

इस अवसर तेजस गांधी, फैशन डिज़ाइनर, हेमन्त मारडा, सुरेश सेठिया सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.