No icon

विनोद और चांदनी ने किया दर्शकों को मदहोश

सांस्कृतिक कार्यक्रम में शरीक होना मुझे बेहद पसंद है: विनोद राठौड़

कोलकाता, (नि.स.)l विनोद राठौड़ ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम में शरीक होना मुझे बेहद पसंद है. हालांकि उस दौरान  गाते हुए भी मुझे बेहद खुशी मिलती है. जी हां, गत सोमवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में अपने परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने उपरोक्त बातें कहीं. अपनी प्रस्तुति में उन्होंने कोई ना कोई चाहिए, नायक नहीं, मुन्ना भाई एमबीबीएस इत्यादि गीत गाकर वहां मौजूद सभी को मदहोश कर दिया. प्रसिद्ध सिंगर चांदनी मुखर्जी ने भी विनोद राठौड़ का भरपूर साथ दिया.

विनोद ने आगे मशहूर इवेंट मैनेजर व फ़िल्म निर्देशक नारायण रॉय का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, नारायण जी के साथ पिछले 15 वर्षों से काम कर रहा हूं. उनके बुलाने पर मैं यहां परफॉर्म करने के लिए आ जाता हूं. उनसे मेरा दिल का नाता है.

वहीं चांदनी ने कहा, विनोद जी के साथ मैंने कई बार परफॉर्म किया है. परफॉर्मेंस से पहले मैं अपने आप को पूरी तरह से तैयार कर लेती हूं.

जब चांदनी को विनोद राठौड़ के साथ जुड़ी हुई यादगार लम्हों के बारे में पूछा गया, तो उसके जवाब में चांदनी ने कहा, आज से दो साल पहले झारखंड स्थित सैक्रेड हार्ट स्कूल में मैं विनोद जी के साथ परफॉर्मेंस के लिए गई थी. वहां हमें देखने के लिए 30 से 40 हज़ार दर्शक पहले से ही मौजूद थे. वहां विनोद जी को गाड़ी से निकालकर ले जाने के लिए हमें काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. उस शो में मैंने एम एस धोनी फ़िल्म का एक गीत 'तू आता है..पेश किया था. दर्शकों ने उस गीत को खूब पसंद किया था. 

कभी विनोद जी ने आपकी तारीफ की है, पूछने पर चांदनी ने कहा, आज से 10 साल पहले उनकी एक गीत 'ऐ मेरे हमसफर' को मैंने गाया था, उसे सुनकर उन्होंने मेरी प्रसंशा की थी. उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है.

आपको बता दें, बहुत जल्द विनोद राठौड़ की 17 गीतोंवाली एक अलबम प्रकाशित होने जा रही है, उस अलबम के लिए चांदनी भी अपनी आवाज़ दे रही हैं.

इस अवसर पर नारायण रॉय, शरबानी दास सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

Comment