No icon

खड़गपुर में चाय के स्वादभरे प्याले के साथ ‘पोहेला बोइशाख’ मनाने के लिए चाय सुट्टा बार ने अपना नया फ्रेंचाइजी आउटलेट खोला

 

R.Swarnakar

पूरे भारत में कुल्हड़ वाली चाय के स्वाद को फैलाने के लिए चर्चित ब्रांड, चायसुट्टा बार, ने बंगला नव वर्ष ‘पोहेला बोइशाख’ पर चाय के प्याले के साथ गर्माहट का आनंद लेने के लिए खड़गपुर में अपनी शुरुआत करने की घोषणा की। भारत में चाय केवल एक पेय पदार्थ भर नहीं है, बल्कि यह एक संस्कृति है। यह मीठा पेय हमारे जीवन का अभिन्न अंग है। आपके स्वाद को जगाने के लिए और मेनू में कई विकल्पों का शामिल करने के लिए चायसुट्टा बार ने प्रसिद्ध आईआईटी सिटी, खड़गपुर में अपना फ्रेंचाइजी आउटलेट खोला।

कुल्हड़ वाली चाय का स्वाद दुनिया भर में फैलाने के विचार के साथ ब्रांड ने कीमत को सबसे किफायती स्तर पर रखने की कोशिश की है, ताकि यह सभी के लिए सुविधाजनक हो और आम जनता की जरूरतों को पूरा करे। चाय के आनंद भरे कुल्हड़ के साथ पश्चिमी, उत्तरी और उत्तरी-पश्चिमी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज करने के बाद, चायसुट्टा बार भारत के पूर्वी और उत्तर-पूर्वी राज्यों में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सभी को चाय का एक मनचाहा कप परोसने के उद्देश्य से, आज ब्रांड 70 से अधिक शहरों और 3 देशों - ओमान, नेपाल और दुबई - में मौजूद है।

बार टेबल इस कुल्हड चाय के अनुभव को साकार करने वाले चाय सुट्टा बार के संस्थापक अनुभव दुबे और आनंद नायक मध्य प्रदेश के हैं। भारतीय और पश्चिमी संस्कृति के इस मिश्रण को उपभोक्ताओं द्वारा सराहा गया हैऔर ब्रांड एक दिन में औसतन 3,00,000 कुल्हड़ की बिक्री करता है। इसके अलावा चल रही वैश्विक महामारी के साथ हम समझते हैं कि उपभोक्ता, विशेष रूप से एफएंडबी सेगमेंट में, सबसे अधिक सुरक्षा के बारे में सोचता है और ब्रांड इस सुरक्षा को अत्यधिक प्राथमिकता के साथ सुनिश्चित करता है।

खड़गपुर फ्रैंचाइजी के लॉन्च के अवसर पर, चाय सुट्टा बार इंडिया के सह-संस्थापक श्री अनुभव दुबे ने बताया कि जब हमने इंदौर में यूनिवर्सिटी एरिया के हॉटस्पॉट में अपना पहला वेंचर शुरू कियातो हमने कॉलेज में पढ़ने वाले और हॉस्टलर्स पर ही ध्यान केंद्रित किया था। यही वह समय थाजब हमने देश के हर कोने मेंजहां भी हमारे ग्राहक हैंअपनी मौजूदगी दर्ज करने का फैसला किया। खड़गपुर हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बाजारों में से एक हैक्योंकि इसे आईआईटी हब के रूप में भी जाना जाता है। हम इस लॉन्च को लेकर बहुत उत्साहित हैं और हमें शहर से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिलने की पूरी उम्मीद है।’’

About Chai Sutta Bar India

Chai Sutta Bar: Cuddle the Kulhad!!!

Chai Sutta Bar is a fast-growing Tea café chain in India that came into existence in 2016. Chai Sutta Bar envisions of making chai more than just a go-to beverage in India. The brand hails its origin from Indore the commercial capital of Madhya Pradesh. With the uniqueness and high-quality taste, the brand has expanded its portfolio and is now catering to 140+ outlets all over India in 70+ cities in the country and 3 outlets in Oman, Nepal and Dubai respectively, by serving a minimum of 3 lakh Kulhad’s a day. The vision is to make it’s an international brand that describes the goodness of Indian tradition is served on the bar table by providing high-quality hygienic beverages in Kulhad at affordable prices. The brand is owned by the duo of Anubhav- Anand who are young entrepreneurs and have made it big with their sheer dedication and passion towards serving a Wishful cup of Chai.

Comment