No icon

जेनेलिया देशमुख ने 2022 में त्वचा और बालों की देखभाल के लिए अपने संकल्पो का खुलासा किया

छुट्टियों से लौटने के बाद त्वचा और बालों के पोषण के लिए जेनेलिया का सही समाधान है  Evion® Forte की दैनिक खुराक

कोलकाता 10 जनवरी 2022: छुट्टियों के मौसम और साल के अंत मैं उत्सवों को समाप्त करने के बाद,    सुस्त त्वचा और क्षतिग्रस्त बालों की वास्तविकता दिखाई देने लगती हैं। जैसा कि नया साल नए सिरे से शुरू करने और खुद का एक बेहतर संस्करण बनने का एक और मौका देता है, क्यों न अपने बालों और त्वचा की अच्छी देखभाल करने की कसम खाकर साल की शुरुआत करें। 

उत्सव की योजना बनाने और उसमें भाग लेने, छुट्टियों की यात्रा, फेस मास्क के निरंतर उपयोग के कारण हमारी त्वचा और बालों की देखभाल सही ढंग से नहीं हो पाती है । कभी-कभी  हम सभी अपने मेकअप के साथ ही सो जाते हैं, मसालेदार भोजन खाते हैं, जो हमारे समग्र स्वरूप के लिए सही नहीं है। इसके अलावा, सर्दियों के महीनों में प्रदूषण अधिक होता है, जिससे त्वचा और बालों के नुकसान का खतरा बढ़ जाता है। इसलिए, जैसा कि हम नए साल की शुरुआत कर रहे हैं, ये समय अपनी  त्वचा और बालों की अतिरिक्त देखभाल करने का है।

जेनेलिया देशमुख, उनकी चमचमाती त्वचा, चमकदार बालों और चमचमाती मुस्कान के साथ, फिल्म उद्योग की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। हालांकि, शोबिज में होने का एक अनिवार्य हिस्सा पार्टियों, कार्यक्रमों और शूटिंग में भाग लेना है, जिसमें बहुत सारे मेकअप और हेयर स्टाइलिंग का उपयोग होता हैं। यहां नए साल के साथ, सोच रहे हैं कि स्वस्थ त्वचा और बालों के लिए जेनेलिया के क्या मंत्र हैं?
छुट्टियों के मौसम में हुए बालों और त्वचा के नुकसान को ठीक करने के लिए अपने बालों और त्वचा की देखभाल की दिनचर्या की एक झलक देते हुए, जेनेलिया देशमुख कहती हैं, “छुट्टियों के मौसम के दौरान उत्सव की तैयारी अलग-अलग तरीकों से दिखाई देती है, कभी-कभी ये हमारे चेहरे और बालों पर भी दिखाई देता  है । और त्वचा और बालों की देखभाल के लिए समय पर फिट होना मुश्किल हो सकता है। इसलिए, सभी नुकसानों को ठीक करने और स्वस्थ त्वचा और बालों को सुनिश्चित करने के लिए, मैं Evion®Forte के साथ विटामिन ई को अपने दैनिक खुराक मैं  शामिल करतीं हूं। इसके एंटीऑक्सीडेंट और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण सूर्य के संपर्क में आने, प्रदूषण और फ्री रेडिकल्स से होने वाले नुकसान और  दैनिक क्षति से कोशिकाओं को स्वास्थ्य के लिए पुनर्जीवित करते हैं। मेरी त्वचा और बालों की देखभाल के लिए  ये मेरा पसंदीदा रहा है।"

बालों और त्वचा के मुद्दों से निपटने के दौरान, ज्यादातर लोग सामयिक उपचार पर भरोसा करते हैं। हालांकि, इस तरह के उपचार अकेले इन विकृतियों के मूल कारण को ठीक नहीं करेंगे क्योंकि वे सेलुलर स्तर पर अंदर से शुरू हो जाते हैं। एवियन, भारत का नंबर 1 विटामिन ई ब्रांड, आपकी त्वचा में मुक्त कणों और एंटीऑक्सिडेंट के बीच संतुलन को बहाल करके ऑक्सीडेटिव तनाव को कम करने में मदद करता है, अंदर से बाहर काम करता है। विटामिन ई बालों को पोषण भी प्रदान करता है जो प्रदूषकों और स्टाइलिंग उपचारों के संपर्क में आने से लगातार क्षतिग्रस्त होते हैं।

Evion के बारे में: Evion भारत का नंबर 1 विटामिन ई ब्रांड है और हजारों डॉक्टरों, उपभोक्ताओं और फार्मासिस्टों द्वारा भरोसा किया जाता है। Evion शरीर विज्ञान को समझता है और आपकी कोशिकाओं को पोषण देने के लिए सेलुलर स्तर पर काम करता है।
https://www.instagram.com/p/CYZGAAgINuT/

Comment